विधायक ऋतु बनावत का फेक अश्लील वीडियो वायरल ,अब होगी कार्रवाई
bisnoe-samachar

विधायक ऋतु बनावत का फेक अश्लील वीडियो वायरल ,अब होगी कार्रवाई

WhatsApp Group Join Now
 
विधायक ऋतु बनावत का फेक अश्लील वीडियो वायरल ,अब होगी कार्रवाई

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- राजस्थान में अश्लील वीडियो वायरल होने का सिलसिला जारी है. इस बार अश्लील वीडियो को एडिट कर उसे महिला विधायक का बताकर वायरल कर दिया गया है. मामले में महिला विधायक ऋतु बनावत (ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि ये डीप फेक है. साथ ही उनका कहना है कि जब मेरे साथ ऐसा हुआ तो अन्य महिलाओं के साथ क्या होगा?

ऋतु बनावत ने विधानसभा अध्यक्ष से भी लिखित में शिकायत कर अश्लील वीडियो वायरल करने और एडिटेड करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें डीप फेक के जरिए विधायक ऋतु बनावत का चेहरा एड कर दिया गया है.

अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बयाना से निर्दलीय विधायक रितु बनावत ने कहा है कि इस तरह का अश्लील वीडियो में मेरा फोटो एडिट करके वायरल करना मेरी सामाजिक छवि को धूमिल करने का काम किया जा रहा है. यह वीडियो फेक है और इसका मैं खंडन करती हूं. इसके अलावा इस वीडियो की शिकायत मैंने पुलिस में कर दी है. विधानसभा अध्यक्ष को भी लिखित में शिकायत दी गई है, जिससे ऐसे वीडियो बनाने और वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो सके.