कंपनी में कार लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद ,तीन गाड़ियों में तोड़फोड़
bisnoe-samachar

 कंपनी में कार लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद ,तीन गाड़ियों में तोड़फोड़

WhatsApp Group Join Now
 
 कंपनी में कार लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद ,तीन गाड़ियों में तोड़फोड़

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- बाड़मेर जिले के आरजीटी थाना इलाके में राग वैलपेड-3 पर कंपनी में कार लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान दोनों ओर से एक-दूसरे की कारों में तोड़फोड़ की गई। एक युवक के सिर पर चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की जानकारी मिलने पर आरजीटी पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को गुड़ामालानी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। वहां पर मेडिकल करवाकर पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है। वहीं मारपीट करने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार जेठाराम ने रिपोर्ट देकर बताया कि शुक्रवार को पिता का टिफिन देकर अपने खेत में पाइंट गेट से कुछ ही दूरी पर लालाराम व दौलाराम के साथ खड़ा था। इस दौरान एक ब्लैक कलर स्कार्पियो व 2 ब्लैक की बोलोरो कैंपर में सवार होकर गजेंद्र सिंह, खेतू सिंह, श्रवण कुमार, हड़मानराम, रमेश कुमार निवासी नगर सहित आठ-दस लोग आए।

गाड़ी में तोड़फोड़ कर मारपीट शुरू कर दी। इससे लालाराम के सिर पर लोहे की सरिए लगने गंभीर रूप से घायल हो गया। कंपनी के गेट पर खड़े गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने एक पक्ष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है।

आरजीटी इमरान खान के मुताबिक राग 3 पांइट पर दो स्थानीय पक्ष कंपनी में गाड़ियां लगाने को लेकर दोनों पक्षों आपस में झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे गाड़ियों को में तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दी। इस दौरान एक युवक लालाराम के सिर में चोट लग गई। गुड़ामालानी हॉस्पिटल में ले जाया गया। वहां पर मेडिकल कर हमलावारों की तलाश शुरू कर दी है। रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हमलावारों की तलाश की जा रही है।

तीन गाड़ियों में तोड़फोड़

दोनों पक्षों के बीच तेल कंपनी में गाड़ी लगाने को लेकर हुए विवाद से दोनों पक्षों की तीन गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। जिसमे एक गाड़ी स्कार्पियों है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह गाड़ी कुछ दिन पहले ही खरीदी गई थी।