धोरीमन्ना पुलिस ने अवैध डोडा-पोस्त तस्करी मामले में एक तस्कर को किया  गिरफ्तार
bisnoe-samachar

धोरीमन्ना पुलिस ने अवैध डोडा-पोस्त तस्करी मामले में एक तस्कर को किया  गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now
 
धोरीमन्ना पुलिस ने अवैध डोडा-पोस्त तस्करी मामले में एक तस्कर को किया  गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- बाड़मेर जिले की धोरीमन्ना पुलिस ने अवैध डोडा-पोस्त मादक पदार्थ तस्करी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी 15 माह से फरारी काट रहा था। पुलिस ने इस पर 2 हजार रुपए का इनाम घोषित था। फिलहाल पुलिस आरोपी से अवैध मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है।

दरअसल, धोरीमन्ना पुलिस ने 14 अक्टूबर 2022 को राणासर कला से सोनड़ी की तरफ जाने वाली रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान स्विफ्ट कार पुलिस की गाड़ी देखकर कार घुमार कर भागने लगा। पुलिस को संदेह होने पर सरकारी व प्राइवेट वाहन से पीछा किया लेकिन गोलाई में गायब हो गया। गांव जाणियों की बस्ती राणासर कला में विश्नोई की ढाणियों के पास पहुंचे तो एक खेत की बाड़ के पास कार नजर आई। कार से प्लास्टिक कट्‌टे लेकर झाड़ियों में छुपाता नजर आया। पुलिस को देख कार व कट्‌टे छोड़कर धोरों में भा गया। कार में से अवैध डोडा-पोस्त मुखबिर की सूचना पर धोरीमन्ना सोनड़ी एक कार में डोडा-पोस्त लेकर जा रहे आरोपी कार छोड़कर धोरों में भाग गया था। पुलिस ने आरोपी को पीछा लेकिन आरोपी भागने में सफल रहा। पुलिस ने कार व धोरों से 58 किलो डोडा-पोस्त व चुरी बरामद की। पुलिस पार्टी ने आरोपी सुखराम पुत्र कानारम निवासी उपरला चौहटन के रूप में पहचान हुर्द।

धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी। लेकिन पकड़ में नही आया। बाड़मेर पुलिस अधीक्षक की ओर से आरोपी पर 2 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया। आरोपी 15 माह तक अलग-अलग ठिकानों पर रहता है। पुलिस ने सुखराम पुत्र कानाराम निवासी उपरला, चौहटन हाल जाणियों की बस्ती राणासर कल्ला धोरीमन्ना को गिरफ्तार किया है। इससे मादक पदार्थ को लेकर पूछताछ की जर रही है। कार्रवाई में एसआई गिरधारीराम, डीएसटी कांस्टेबल भुपेंद्रसिंह, जगाराम, धोरीमन्ना कांस्टेबल छगनलाल, तगाराम, मोहनलाल, दिनेश कुमार, रूपाराम, ड्राइवर कांस्टेबल मिंटुकुमार शामिल थे।