सीएम भजनलाल को मिली जान से मारने की धमकी,आरोपियों का लगा पता
bisnoe-samachar

सीएम भजनलाल को मिली जान से मारने की धमकी,आरोपियों का लगा पता

WhatsApp Group Join Now
 
सीएम भजनलाल को मिली जान से मारने की धमकी,आरोपियों का लगा पता

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- पुलिस कन्ट्रोल रूम में बुधवार सुबह एक मोबाइल नंबर से कॉल आया और कॉल करने वाले ने मुख्यमंत्री को शूट करने की धमकी दी। बाद में अपना मोबाइल बंद कर लिया। मुख्यमंत्री को शूट करने की धमकी से पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। तुरंत मामला आला अधिकारियों को बताया गया। कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे फोन आया, कुछ देर में पता कर लिया कि जेल में से फोन आया। करीब दोपहर 12 बजे जेल में धोखाधड़ी के मामले में बंद बंदी तक पुलिस पहुंची। उस बंदी ने बताया कि पोक्सो के मामले में बंद बंदी ने उससे मोबाइल मांगकर फोन किया है। दोनों बंदियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। जल्द प्रॉडक्शन वारंट पर दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक, जेल में कोई भी सामान बिना तस्दीक के नहीं जाने दिया जाता है। आशंका है कि किसी जेलकर्मी ने ही बंदियों तक मोबाइल पहुंचाया है। इस संबंध में जेल प्रशासन भी जांच कर रहा है। जेल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

जेल डीजी भूपेन्द्र दक के निर्देश पर बुधवार देर रात जेल प्रशासन ने हैड वार्डन अजय सिंह राठौड़ व वार्डन मनीष कुमार यादव को सस्पेंड कर दिया। अन्य जेल प्रहरियों की भूमिका की जांच की जा रही है। इस मामले में और अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है।