10वीं क्लास की छात्रा से पड़ोसी ने किया रेप,पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज
bisnoe-samachar

 10वीं क्लास की छात्रा से पड़ोसी ने किया रेप,पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज

घर के बाहर से आरोपी पड़ोसी उसका किडनैप कर ले गया था। ढूंढते हुए पहुंचे परिजनों ने नाबालिग बेटी को आरोपी पड़ोसी के चुंगल से छुड़वाया। 
WhatsApp Group Join Now
 
 10वीं क्लास की छात्रा से पड़ोसी ने किया रेप,पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जयपुर में 10वीं क्लास की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। घर के बाहर से आरोपी पड़ोसी उसका किडनैप कर ले गया था। ढूंढते हुए पहुंचे परिजनों ने नाबालिग बेटी को आरोपी पड़ोसी के चुंगल से छुड़वाया। मुहाना थाने में नाबालिग स्कूल छात्रा के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO (मुहाना) गौतम डोटासरा कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि मुहाना निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उनकी 16 साल की बेटी प्राइवेट स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ती है। बुधवार रात करीब 10 बजे नाबालिग बेटी अपने कमरे में पढ़ाई कर रही थी। करीब एक घंटे बाद देखने पर बेटी कमरे में नहीं थी। घर के बाहर जाकर देखने पर भी नहीं दिखाई दी। पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित कर परिजनों ने नाबालिग बेटी की तलाश शुरू की। ढूंढते हुए कॉलोनी में रहने वाले पड़ोसी के घर पहुंचे। पड़ोसी के घर से नाबालिग बेटी की रोने की आवाज सुनाई दी।

शोर मचाकर घर के अंदर जाने पर आरोपी पड़ोसी ने नाबालिग को पकड़ रखा था। आरोपी पड़ोसी के चुंगल से छुड़वाकर बेटी से पूछा। पूछने पर नाबालिग पीड़िता ने परिजनों को बताया कि वह घर के बाहर खड़ी थी। आरोपी पड़ोसी उसका जबरन किडनैप कर अपने घर ले आया। खुद के घर लाकर उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। आपबीती सुनने के बाद आरोपी पड़ोसी के चुंगल से छुड़वाकर परिजन नाबालिग बेटी को घर लेकर आए। मुहाना थाने में नाबालिग पीड़िता के पिता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।