पेपर लीक प्रकरण में भजनलाल सरकार सख्त, कई जिले रडार पर
bisnoe-samachar

पेपर लीक प्रकरण में भजनलाल सरकार सख्त, कई जिले रडार पर

WhatsApp Group Join Now
 
पेपर लीक प्रकरण में भजनलाल सरकार सख्त, कई जिले रडार पर

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- पूर्ववर्ती सरकार के दौरान हुए पेपर लीक प्रकरण में राज्य सरकार अब सख्त हो गई है। मामले को लेकर पूर्वी राजस्थान के कई जिले एसओजी के रडार पर हैं। एसओजी के एडीजी वीके सिंह व डीआईजी योगेश यादव के निर्देश में दौसा समेत कई जिलों में कार्रवाई चल रही है।

मामले को लेकर एसओजी के एडिशनल एसपी नरेन्द्र मीना के नेतृत्व में टीम ने शुक्रवार को दौसा जिले के महुवा क्षेत्र में कई जगह दबिश दी। टीम द्वारा पेपर लीक मामले से जुड़े संदिग्धों व उनको आश्रय देने वाले चिह्नित कर कार्रवाई की जा रही है।

बताया जा रहा है कि एसओजी ने महुवा इलाके में सालिमपुर गांव में भी पेपर लीक से जुड़े एक संदिग्ध की तलाश में दबिश दी। इसके साथ ही एसओजी की टीम द्वारा करौली, गंगापुर, भरतपुर व अलवर जिलों में भी कार्रवाई की जा रही है।

एएसपी ने बताया कि पेपर लीक से जुड़े आरोपियों की प्रॉपर्टी को भी चिह्नित किया जा रहा है, ऐसे में आगामी दिनों में आरोपियों की प्रॉपर्टी को लेकर भी बडा एक्शन लिया जा सकता है। मामले में एसओजी द्वारा दर्जनों संदिग्धों को चिह्नित किया है। पिछले दिनों कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आगामी दिनों में ताबड़तोड़ एक्शन देखने को मिल सकता है।