आसाराम बापू के वकील से मारपीट,हाई कोर्ट सुनवाई के लिए आये दिल्ली से जोधपुर
bisnoe-samachar

आसाराम बापू के वकील से मारपीट,हाई कोर्ट सुनवाई के लिए आये दिल्ली से जोधपुर

WhatsApp Group Join Now
 
आसाराम बापू के वकील से मारपीट,हाई कोर्ट सुनवाई के लिए आये दिल्ली से जोधपुर

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली-जोधपुर राजस्थान हाई कोर्ट न्यू परिसर में गुरूवार को आसाराम समर्थकों ने दिल्ली से सुनवाई के लिए आए आसाराम के वकील की पिटाई कर दी. आसाराम समर्थक वकील विजय साहनी ने मामले की शिकायत कुड़ी भगतासनी थाने में दर्ज करवाई, जिसके बाद वहां पहुंची पुलिस ने मारपीट में शामिल दो आसाराम समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले पर थानेदार थानाधिकारी देवेंद्र देवड़ा ने बताया कि अधिवक्ता विजय साहनी की रिपोर्ट पर कोटा निवासी डॉक्टर कपिल भोला व दिल्ली निवासी विशाल खन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी की पहचान डा. कपिल भोला और विशाल खन्ना के रूप में हुई है, डा. कपिल भोला पेश से डाक्टर, जबकि दूसरे आरोपी विशाल खन्ना कए बिजनेस मैन हैं. वकील पर हमला हाईकोर्ट परिसर में हुआ.वकील से मारपीट करने वाले दोनों आरोपियों का कहना है कि दिल्ली से आए वकील सही तरीक़े से आसाराम मामले की पैरोकार नहीं करते हैं. 

जोधपुर हाई कोर्ट में मारपीट के आरोप में पकड़े गए आसाराम बापू समर्थक

पीड़ित वकील ने बताया कि आसाराम बापू के मामले में सुनवाई होनी थी,वो न्यू हाई कोर्ट परिसर में एक वकील के साथ खड़े थे, तभी अचानक वहां पहुंचे बापू के कुछ समर्थक धक्का-मुक्की करने लगे और फिर उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी.

वहीं, गिरफ्तार दोनों आरोपियों का कहना है कि वकील साहब के साथ कुछ गलतफहमियां हो गई थी. उनके साथ आसाराम बापू के इलाज के तरीके को लेकर बहस चल रही थी कि अचानक वहां पहुंचे कुछ समर्थक वकील के साथ हाथापाई शुरू कर दी. उनका कहना है कि वो तो वकील को छुड़ाने के लिए गए थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें ही गिरफ्तार कर लिया.

रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल दोनों ही आरोपी पुलिस की हिरासत में है. हालांकि हाई कोर्ट परिसर में वकीलों के साथ हुई मारपीट की यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी पूर्व में आसाराम के समर्थकौ ने कई गवाहों और अन्य लोगों पर हमला कर चुके हैं.