पंजाब के अमृतसर में पुलिस ने किया एक और गैंगस्टर का एनकाउंटर
bisnoe-samachar

 पंजाब के अमृतसर में पुलिस ने किया एक और गैंगस्टर का एनकाउंटर

अमृतपाल पुलिस के हाथ से हथकड़ी छुड़ाकर भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसे रुकने के लिए कहा लेकिन वह भागता रहा। इतना ही वह पुलिस से बचने के लिए फायरिंग भी कर रहा था। इस दौरान पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें उसे गोली लगी और उसकी वहीं पर ही मौत हो गई। 
WhatsApp Group Join Now
 
 पंजाब के अमृतसर में पुलिस ने किया एक और गैंगस्टर का एनकाउंटर

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- पंजाब के अमृतसर में पुलिस ने एनकाउंटर में 23 साल के गैंगस्टर अमृतपाल अमरी को ढेर कर दिया। उसके ऊपर 4 लोगों की हत्या का आरोप था। जानकारी के अनुसार वह अमृतसर के भगवां गांव का रहने वाला था।

एनकाउंटर की जानकारी देते हुए एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि अमृतपाल को कल पकड़ा गया था। इसके बाद उसने पूछताछ में बताया कि उसने नहर के किनारे 2 हेरोइन छुपा रखी है। इसके बाद पुलिस रिकवरी के लिए उसे लेकर वहां गई लेकिन उसने वहां पहले से छिपा रखी पिस्टल से पुलिस वालों पर धावा बोल दिया।

अमृतपाल पुलिस के हाथ से हथकड़ी छुड़ाकर भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसे रुकने के लिए कहा लेकिन वह भागता रहा। इतना ही वह पुलिस से बचने के लिए फायरिंग भी कर रहा था। इस दौरान पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें उसे गोली लगी और उसकी वहीं पर ही मौत हो गई। एसएसपी ने बताया कि एनकाउंटर में उनके एक अफसर को भी गोली लगी है। फिलहाल उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।