25 हजार के इनामी बदमाश अनिल बिश्नोई गिरफ्तार 
bisnoe-samachar

25 हजार के इनामी बदमाश अनिल बिश्नोई गिरफ्तार 

WhatsApp Group Join Now
 
25 हजार के इनामी बदमाश अनिल बिश्नोई गिरफ्तार 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जोधपुर में 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी अनिल बिश्नोई पुत्र भंवर लाल (40) निवासी विश्नोईयां की ढाणी, जोधपुर को पकड़ गया है। आरोपी राजसमंद जिले के थाना चारभुजा में 4 साल से वांछित था। पुलिस की टीमें ने आरोपी की तलाश में कई बार छापेमारी की, लेकिन पुलिस के हाथ नहीं लगा।

एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया- बदमाश अनिल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई द्वारा संचालित सोपू गैंग का सक्रिय गुर्गा है। इसने अपने दाएं बाजू पर सोपू गैंग का टैटू भी गुदा रखा है। इस गैंग के खिलाफ आर्म्स, एनडीपीएस एक्ट, हत्या, हत्या का प्रयास तथा रंगदारी के राज्य के विभिन्न स्थानों में कई मामले दर्ज हैं। अनिल बिश्नोई राजसमंद जिले के थाना चारभुजा में एनडीपीएस एक्ट के मामले में 4 साल से फरार चल रहा था।

इसकी गिरफ्तारी के लिए एसपी राजसमंद ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था। हैड कॉन्स्टेबल राकेश जाखड़ को इसके वर्तमान में जोधपुर में होने की सूचना मिली थी। जिस पर आईजी प्रफुल्ल कुमार ने सूचना को कन्फर्म किया। सूचना पुख्ता होने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशा राम चौधरी, इंस्पेक्टर सुभाष सिंह तंवर,हेड कॉन्स्टेबल महेश कुमार, रविंद्र सिंह, राकेश जाखड़ व कांस्टेबल नरेश कुमार को जोधपुर भेजा गया। टीम ने तीन-चार दिन बदमाश की रैकी करने के बाद शनिवार देर रात को आरोपी को माता का थान इलाके में पकड़ा। आरोपी के खिलाफ अब तक सभी दर्ज अपराधों की जानकारी एकत्रित की जा रही हैं। इसके बाद आरोपी के खिलाफ कोर्ट को जानकारी देकर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।