कारों में तोड़फोड़ कर बिजनेसमैन को मारने की दी धमकी,आनंदपाल गैंग के आदमी 
bisnoe-samachar

कारों में तोड़फोड़ कर बिजनेसमैन को मारने की दी धमकी,आनंदपाल गैंग के आदमी 

एक बिजनेसमैन को हत्या करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। कारों में तोड़फोड़ कर बिजनेसमैन को बदमाशों ने धमकाया- आनंदपाल गैंग के आदमी है, तेरे को जिंदा नहीं छोड़ेंगे।
WhatsApp Group Join Now
 
कारों में तोड़फोड़ कर बिजनेसमैन को मारने की दी धमकी,आनंदपाल गैंग के आदमी 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जयपुर में एक बिजनेसमैन को हत्या करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। कारों में तोड़फोड़ कर बिजनेसमैन को बदमाशों ने धमकाया- आनंदपाल गैंग के आदमी है, तेरे को जिंदा नहीं छोड़ेंगे। मुरलीपुरा थाने में पीड़ित बिजनेसमैन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

हेड कॉन्स्टेबल हेमसिंह ने बताया- मुरलीपुरा निवासी 53 वर्षीय बिजनेसमैन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। 19 नवम्बर को घर पर जितेंद्र सिंह नाम का लड़का गाली-गलौज करके गया था। जाते समय जान से मारने की धमकी भी देकर गया। बिजनेसमैन होने के कारण डर के कारण शांत रहा। 8 दिसम्बर को उनके बेटे की शादी में 5 लड़के आए थे। सिक्योरिटी को देखकर वापस वहां से भाग गए थे। 27 दिसम्बर को उनकी एसक्रॉस गाड़ी को बुरी तरह तोड़फोड़ कर भाग गए।

1 जनवरी को मारुति ग्रैंड विटारा गाड़ी को तोड़ दी। गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। तड़ी मारी बाहर निकल घर में छिपा है। 2 जनवरी को थाने में शिकायत देकर घर पर सिक्योरिटी गार्ड रखा। रात करीब 9:30 बजे बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड्स पर पत्थरों से हमला करते हुए मारने की धमकी दी। धमकाया- आनंदपाल गैंग के आदमी है, तेरे को जिंदा नहीं छोड़ेंगे। लगातार हो रहे हमले और हत्या की धमकी मिलने पर पीड़ित बिजनेसमैन ने मुरलीपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।