ज्वेलरी शॉप में चोरी की वारदात के बाद बाजार में व्यापारियों में मचा हड़कंप ,45 लाख की चोरी
bisnoe-samachar

ज्वेलरी शॉप में चोरी की वारदात के बाद बाजार में व्यापारियों में मचा हड़कंप ,45 लाख की चोरी

अजमेर के कोतवाली थाना अंतर्गत नया बाजार में देर रात ज्वेलरी शॉप में 45 लाख रुपए की चोरी की वारदात सामना आई है। चोरों के द्वारा 45 मिनट में ही इलेक्ट्रिक कटर से ताले तोड़कर 250 ग्राम सोना और 30 किलो चांदी सहित 45 हजार रुपए नगदी चोरी कर फरार हो गए।
WhatsApp Group Join Now
 
ज्वेलरी शॉप में चोरी की वारदात के बाद बाजार में व्यापारियों में मचा हड़कंप ,45 लाख की चोरी

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- अजमेर के कोतवाली थाना अंतर्गत नया बाजार में देर रात ज्वेलरी शॉप में 45 लाख रुपए की चोरी की वारदात सामना आई है। चोरों के द्वारा 45 मिनट में ही इलेक्ट्रिक कटर से ताले तोड़कर 250 ग्राम सोना और 30 किलो चांदी सहित 45 हजार रुपए नगदी चोरी कर फरार हो गए। करीब 3 बदमाशों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। मुख्य बाजार में चोरी की वारदात के बाद बाजार में हड़कंप मच गया। कोतवाली थाना पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल, देर 12 से 1 बजे के बीच नया बाजार स्थित सागर ज्वेलर्स की दुकान के पीछे मस्जिद के रास्ते से 3 बदमाश दुकान के बाहर पहुंचे और पहले इलेक्ट्रिक कटर से तालों को काटा गया। बाद में सरिये के जरिए शटर को तोड़ा गया। बाद में दो बदमाश दुकान में घुसे और 250 ग्राम सोना, 30 किलो चांदी, 45 हजार रुपए नगदी चोरी कर वापस मस्जिद के रास्ते से फरार हो गए। इस दौरान तीसरा बदमाश बाहर रेकी करता रहा।

शुक्रवार सुबह मस्जिद में पहुंचे एक युवक ने दुकान के ताले टूटे देख दुकान मालिक रामगंज निवासी सागर गुप्ता को इसकी सूचना दी। दुकान मालिक मौके पर पहुंचे और ताले टूटे देख बेसुद हो गए। इसके बाद इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई। कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ज्वेलरी शॉप में चोरी की वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। जिसमें 3 बदमाश इलेक्ट्रिक कटर से दुकान के ताले तोड़कर शॉप में घुसते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वह दुकान में घुसकर चोरी करने के बाद उनकी नजर सीसीटीवी पर पड़ती है।

जिसमें एक बदमाश के द्वारा आखिर में सीसीटीवी कैमरों को तोड़ने के साथ उसके कनेक्शन को भी काट दिया जाता है। बाद में तीनों बदमाश वहां से सामान लेकर फरार हो गए।

कोतवाली थाने के एएसआई विष्णु प्रसाद ने बताया कि थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह के निर्देश पर टीम का गठन किया गया है। टीम के द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगले जा रहे हैं। पीड़ित व्यापारी सागर गुप्ता के अनुसार 45 लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

ज्वेलरी शॉप में चोरी की वारदात के बाद बाजार में व्यापारियों में हड़कंप मच गया। सभी व्यापारी बाजार में इकट्ठा हो गए। व्यापारियों की ओर से पुलिस की गस्त को लेकर सवाल खड़े किए गए हैं। व्यापारियों ने कहा कि कोतवाली थाने से 500 मीटर ही ज्वेलरी शॉप में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। चोरों ने पुलिस को वारदात को अंजाम देकर चुनौती दी है।