मेवाराम जैन के बाद कांग्रेस के इस नेता ने 20 महिलाओं का रेप कर के बनाये विडियो
bisnoe-samachar

मेवाराम जैन के बाद कांग्रेस के इस नेता ने 20 महिलाओं का रेप कर के बनाये विडियो

WhatsApp Group Join Now
 
 सिरोही के सभापति महेंद्र मेवाड़ा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- राजस्थान में इन दिनों कांग्रेस नेताओं के वीडियो और महिलाओं के साथ दुस्क्रम की बात आये दिन आती रहती है।कांग्रेस नेता महेंद्र मेवाड़ा को भी लडकियों व ओरतो के साथ रेप करने का शोकचढ़ गया , विधायक Mewaram Jain का वीडियो वायरल हुआ फिर मंत्री पुत्र के नाम से वीडियो होने की खबर सामने आई है। लेकिन अब नगर परिषद सिरोही के सभापति महेंद्र मेवाड़ा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि नौकरी के बहाने उनको बुलाया गया और फिर 15 से 20 महिलाओं के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

पीड़िता ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया है कि 15 से 20 महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया गया है। फिर उनका गंदा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जाने लगा और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपए भी मांगे। नगर परिषद सिरोही के सभापति महेंद्र मेवाड़ा, पूर्व आयुक्त महेंद्र चौधरी और इनके दोस्तों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

पीड़िता ने बताया कि आंगनबाड़ी में नौकरी देने के नाम पर सिरोही में उनके साथ हैवानियत की गई। सिरोही थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गइ्र तो इस मामले का खुलासा हुआ। इस मामले को लेकर महेंद्र चौधरी ने अपनी बात रखी और इसे पूरी तरह से फर्जी बताया है। पाली की रहने वाली पीड़ि ने रिपोर्ट में बताया. आंगनबाड़ी में नौकरी के लिए 15 से ज्यादा औरतों के साथ सिरोही आई थी।

आरोपियों ने सभी को अपने परिचित के घर पर रुकवाया और वहीं पर खाने.पीने की व्यवस्था की गई। लेकिन खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया गया जिसके कारण वह बेहोश हो गई। इसके बाद सभी ने मिलकर महिलाओं के साथ रेप किया और गंदे वीडियो भी बनाए। महिलाएं होश में आईं तो उनको इसके बारे में पता चला तो आरोपियों ने कहा हमने तुम्हारे साथ बहुत मजे किए है।

महिला ने आरोप लगाया है सभी महिलाओं को नौकरी का झूठा झांसा देकर रेप किया है और उनकी गंदी तस्वीरों के साथ वीडियो बनाए हैं। उसी वीडियो को देखाकर ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए की डिमांड की है। फिर से संबंध करने के लिए दबाव भी बनाया जा रहा है।