12 बोर रायफल मय 6 जिंदा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार
bisnoe-samachar

 12 बोर रायफल मय 6 जिंदा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now
 
 12 बोर रायफल मय 6 जिंदा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- दुश्मन गैंग के सदस्यों में डर पैदा करने के लिए हथियार रखने वाले बदमाश को करधनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 12 बोर रायफल मय 6 जिंदा कारतूस जब्त किए। गिरफ्तार आरोपी रेनवाल थाना जयपुर ग्रामीण में हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहा था, फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

डीसीपी वैस्ट संजीव नैन ने बताया- ऑपरेशन एक्शन अगेंस्ट गन (आग) के तहत करधनी थाना पुलिस ने फरार बदमाश जितेन्द्र कुमार मीणा उर्फ जीतू निवासी रेनवाल जिला जयपुर ग्रामीण को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 12 बोर रायफल मय 6 जिंदा कारतूस जब्त किए है। गिरफ्तार आरोपी रेनवाल थाना जयपुर ग्रामीण में हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहा था। साथ ही थाना फुलेरा में मारपीट के मामले में वांछित था।

आरोपी जितेन्द्र से पूछताछ में सामने आया है कि उसकी कालवाड़, जोबनेर, रेनवाल साइड की कुछ सक्रिय गैंग के सदस्यों से दुश्मनी चल रही है। दुश्मन गैंग के सदस्यों में डर पैदा करने के लिए आरोपी जितेंद्र ने यह अवैध हथियार खरीदे। उन्हें साथ लेकर ही चलता है। पुलिस आरोपी से अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।