3 साल से फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार , किडनैपिंग और मारपीट मामले पूर्व में दर्ज
bisnoe-samachar

3 साल से फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार , किडनैपिंग और मारपीट मामले पूर्व में दर्ज

WhatsApp Group Join Now
 
3 साल से फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार , किडनैपिंग और मारपीट मामले पूर्व में दर्ज

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- बाड़मेर जिले की ग्रामीण थाना पुलिस ने किडनैपिंग और मारपीट मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी 3 साल से फरार चल रहा था। इस पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित होने के साथ-साथ टॉप-10 आरोपियों में शामिल है। इस मामले में चार आरोपी पहले गिरफ्तार किए जा चुके है।

पुलिस के अनुसार विशाला हरियाला मगरा गांव निवासी मोटाराम ने 10 दिसंबर 2020 को पर्चा बयान दिए थे। इसमें बताया कि 9 दिसंबर को शाम करीब 7 बजे बाइक पर सवार होकर विशाला से सेजुओं की ढाणी अपने घर जा रहा था। कालेरा नदी के पास एक जीप में सवार होकर आए 4-5 बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर उसका किडनैप कर लिया। उसका मोबाइल, पर्स लूटकर केरावा के पास गाड़ी से नीचे पटक कर वहां से भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। 5 आरोपियों को नामजद किया गया। जिसमें से पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं एक आरोपी 3 साल से फरार चल रहा था।

ग्रामीण थानाधिकारी सवाईसिंह के मुताबिक नामजद चार आरोपी पहले गिरफ्तार कर लिए थे। लेकिन पांचवा आरोपी गेमराराम पुत्र तगाराम निवासी भाडली, झिनझनियाली जैसलमेर घटना के बाद से फरार चल रहा था। पुलिस के अथक प्रयासों के बाद भी आरोपी पकड़ में नहीं आया। एसपी ने एक हजार रुपए का इनाम घोषित किया। वृत टॉप-10 श्रेणी में लेकर आरोपी के ठिकानों पर दबिशें दी। पुलिस टीम ने आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई तकनीकी व अन्य तरीको से तलाश लेकर आरोपी गेमराराम भील को उसके गांव से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया है। कार्रवाई में हेड कांस्टेबल पदमाराम, चंदसिह, जसवंत चौधरी, हनुमानराम शामिल थे।