अवैध पिस्तौल सहित एक युवक गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में जुटी 
bisnoe-samachar

अवैध पिस्तौल सहित एक युवक गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में जुटी 

WhatsApp Group Join Now
 
अवैध पिस्तौल सहित एक युवक गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में जुटी 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- हनुमानगढ़ जिले की भादरा पुलिस ने युवक को अवैध पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है। पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी हुई है।

भादरा थानाधिकारी सतपाल बिश्नोई ने बताया कि पुलिस मुख्यालय की ओर से चलाए जा रहे 100 दिवसीय विशेष अभियान के तहत पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई को अंजाम दिया है। बीकानेर रेंज आईजी ओमप्रकाश और एसपी डॉक्टर राजीव पचार के निर्देश में थाना स्तर पर गठित टीम ने एक युवक से एक अवैध पिस्तौल बरामद की है। हेड कॉन्स्टेबल रत्तीराम टीम सहित थाना क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। एक युवक भादरा बायपास के पास अंडरपास के पास से आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस टीम को युवक की गतिविधि संदिग्ध लगी तो पुलिस टीम ने युवक को रोककर तलाशी ली।

तलाशी के दौरान उसके पास से एक अवैध देशी पिस्टल बरामद हुई। पुलिस ने युवक से पिस्टल जब्त कर ली। पुलिस पूछताछ में युवक की पहचान कुलदीप (37) पुत्र कुलवंत जाट निवासी चुलीकला ढाणी थाना आदमपुर जिला हिसार के रूप में हुई। भादरा पुलिस ने युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है। अब मामले में आगे की जांच एएसआई महेंद्र सिंह कर रहे हैं।