bisnoe-samachar

 वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे एक युवक अवैध देसी पिस्टल सहित गिरफ्तार

संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे एक युवक को करौली कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध देसी पिस्टल और कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
WhatsApp Group Join Now
 
 वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे एक युवक अवैध देसी पिस्टल सहित गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे एक युवक को करौली कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध देसी पिस्टल और कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थानाधिकारी हेमेंद्र सिंह ने बताया कि एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन में अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत जिले भर में नाकाबंदी कर दबिश दी जा रही है। इसके तहत एएसआई ओमप्रकाश, कॉन्स्टेबल वीरप्रताप, रामरतन, लोकेश, जीप ड्राइवर अशीष गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान मुखबिर ने मुंशी त्रिलोक चंद माथुर स्टेडियम के पास संदिग्ध युवक के घूमने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने घेरा देकर आरोपी को पकड़ लिया।

आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम गोविन्द मीना (19) पुत्र अमृतलाल निवासी रूंधकापुरा थाना सदर हिण्डौनसिटी हाल निवासी मीना कॉलोनी बताया। आरोपी की तलाशी में एक पिस्टल देसी हथगढ़ 32 बोर और एक जिन्दा कारतूस मिला, जिसे जब्त का लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।