9 वर्षीय बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने खाली पड़े स्कूल में ले जाकर किया दुष्कर्म 
bisnoe-samachar

9 वर्षीय बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने खाली पड़े स्कूल में ले जाकर किया दुष्कर्म 

WhatsApp Group Join Now
 
9 वर्षीय बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने खाली पड़े स्कूल में ले जाकर किया दुष्कर्म 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- पलवल में 9 वर्षीय बच्ची से खाली पड़े स्कूल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी को कैंप थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। कैंप थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की गंभीरता को भांपते हुए टीम गठित कर तुरंत गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण के अनुसार, थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले निवासी एक पिता ने दी शिकायत में कहा था कि उसकी एलकेजी में पढ़ने वाली नौ वर्षीय बेटी जब अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी पड़ोस में रहने वाला आरोपी कृष्ण नामक युवक उसे टॉफी दिलाने के बहाने बहका कर अपने साथ बुलाकर ले गया।

घर से दूर ले जाकर एक खाली पड़ी स्कूल की बिल्डिंग में ले गया, जहां पर स्कूल के मुख्य द्वार का ताला लगा हुआ मिला तो आरोपी बच्ची को दीवार से कुदा कर अंदर ले गय । एक कमरे में ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची रोने लगी तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जिससे बच्ची डर गई। जिसके बाद आरोपी ने बच्ची को 20 रुपए देकर बहला-फुसला कर घर के बाहर जहां बच्चे खेल रहे थे वहीं छोड़ दिया।और फरार हो गया। बच्ची घर पहुंची तो उसकी मां ने कहा कि वह कहां गई थी, काफी देर से उसे ढूंढ रही थी। जिस पर बच्ची ने अपने साथ हुई पूरी वारदात के बारे में अपनी मां को बता दिया। बच्ची की मां ने पूरी घटना के बारे में बच्ची के पिता को बताया तो वे बच्ची को लेकर कैंप थाने पहुंचे।

कैंप थाना पुलिस ने पिता की शिकायत पर आरोपी कृष्ण के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर मामले की गंभीरता से जांच शुरू करते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया।