सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते हुए 9 जुआरियो को पकड़ा,54 हजार 3 सौ रुपये जब्त
bisnoe-samachar

सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते हुए 9 जुआरियो को पकड़ा,54 हजार 3 सौ रुपये जब्त

पुलिस को गश्त के दौरान सूचना मिली कि ठीकरदा बड़ोदिया से आने वाली नहर के पास रामलाल माली के मकान के पास बने रास्ते पर 8 से 10 व्यक्ति रुपयों के साथ ताश खेल रहे है।
WhatsApp Group Join Now
 
सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते हुए 9 जुआरियो को पकड़ा,54 हजार 3 सौ रुपये जब्त

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली-  बूंदी की दबलाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते हुए 9 लोगों को पकड़ा है। ये लोग नहर किनारे गांव की पगडंडी के पास जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 54 हजार 3 सौ रुपये जब्त किए हैं।

दबलाना एसएचओ मुकेश कुमार यादव ने बताया कि एस पी जय यादव के निर्देश पर अवैध जुए के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 9 लोगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस को गश्त के दौरान सूचना मिली कि ठीकरदा बड़ोदिया से आने वाली नहर के पास रामलाल माली के मकान के पास बने रास्ते पर 8 से 10 व्यक्ति रुपयों के साथ ताश खेल रहे है। सूचना की पुष्टि करने के बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपियों को जुआ खेलते दबोच लिया।

इनमें हीरा लाल निवासी आरटीआई के सामने, कालू निवासी मनोहर बावड़ी के पीछे सलीम, निवासी महावीर कॉलोनी, बाबू लाल, निवासी बाहरली, अब्दुल मजिद निवासी मीरा गेट, शौकत अली, निवासी ब्राह्मणों की हथाई, घनश्याम निवासी मालनमासी बलाजी मंदिर के पास, मोहम्मद इमरान निवासी ब्रह्मपुरी, अब्दुल हमील पुत्र निवासी छोटी मस्जिद, जिला बूंदी शामिल हैं। आरोपियो के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट में मामला दर्ज किया है। कार्रवाई में एएसआई दुर्गालाल, कांस्टेबल कैलाश, शंकर, ड्राइवर भागीरथ की विशेष भूमिका रही।