घरवालों के साथ शादी में गई 6 साल की मासूम के साथ रेप 
bisnoe-samachar

घरवालों के साथ शादी में गई 6 साल की मासूम के साथ रेप 

मासूम के पिता ने दौसा के महिला थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता मौके पर पहुंचे।
WhatsApp Group Join Now
 
घरवालों के साथ शादी में गई 6 साल की मासूम के साथ रेप 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- घरवालों के साथ शादी में शामिल होने गई 6 साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। बच्ची को गंभीर हालत में जयपुर के जेके लोन अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना दौसा में सैंथल रोड स्थित होटल में हुई।मासूम के पिता ने दौसा के महिला थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता मौके पर पहुंचे।

आईजी ने बताया कि गुरुवार को दरिंदगी की घटना हुई। बच्ची अपने माता-पिता और घरवालों के साथ होटल में शादी में गई थी। शादी में ही उसकी हालत बिगड़ गई थी, जिसके बाद परिजन जिला हॉस्पिटल ले गए। मासूम की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया।

दत्ता ने कहा- बच्ची के इलाज के लिए डॉक्टरों की टीम गठित कर गई है। अभी हालत स्थिर बनी हुई है। जयपुर से फोरेंसिक टीम दौसा पहुंच चुकी है। सभी पहलुओं को देखते हुए मामले की जांच कर रहे हैं। जांच अभी शुरुआती स्टेज पर है। मैं बच्ची के पिता और डॉक्टरों से मिला हूं। उन्होंने अहम जानकारी और बच्ची की हालत के बारे में बताया है।

मामले की जांच के लिए महिला पुलिस अधिकारी भी टीम में शामिल है। एसपी वंदिता राणा के निर्देश पर एडिशनल एसपी को टीम का इंचार्ज बनाया गया है। मामले की जांच के लिए डॉग स्क्वॉयड टीम को भी इसमें शामिल किया गया है। होटल के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। हर एंगल से जांच की जा रही है। एसपी वंदिया राणा ने कहा कि होटल के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर आरोपी की पहचान के प्रयास कर रहे हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।