कार के बोनट से 2 किलो 630 ग्राम अफीम बरामद,दो तस्कर गिरफ्तार
bisnoe-samachar

 कार के बोनट से 2 किलो 630 ग्राम अफीम बरामद,दो तस्कर गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now
 
 कार के बोनट से 2 किलो 630 ग्राम अफीम बरामद,दो तस्कर गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- देसूरी नाल में NCB टीम ने शनिवार को दो तस्करों को गिरफ्तार कर कार के बोनट से 2 किलो 630 ग्राम अफीम को बरामद किया। साथ ही टीम ने कार को भी बरामद किया।

जानकारी के अनुसार NCB की टीम को सूचना मिली कि दो व्यक्ति कार में अवैध अफीम की तस्करी कर रहे है। टीम ने वैरिफिकेशन कर देसूरी नाल में आ रही ब्रेजा कार को रुकवा कर तलाशी ली, तो कार के बोनट में तीन अलग-अलग पैकेट में रखा अफीम मिला। जिसके बाद कार चालक नरेश गुर्जर निवासी चारभुजा से पूछताछ की, तो अफीम दिनेश बंजारा निवासी तेजपुरा का बताया। NCB की टीम ने नरेश गुर्जर से दूसरे साथी दिनेश बंजारा को लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो नरेश ने बताया कि वह पीछे आ रही बस में है। जिसके बाद बस को NCB की टीम ने रुकवा कर पकड़ा। टीम को देखकर दिनेश बंजारा पहचान छुपाने लगा। टीम आधार कार्ड को चेक कर दिनेश बंजारा को भी साथ लेकर देसूरी थाने पहुंची।

NCB टीम ने नरेश गुर्जर चारभुजा व दिनेश बंजारा तेजपुरा से पूछताछ की तो बताया कि अवैध अफीम की सप्लाई लेकर जालौर जा रहे थे। जब्त अफीम की कीमत लगभग 13.15 लाख है। NCB टीम आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए दोनों को हिरासत में लेकर देसूरी थाने लेकर पहुंची। जहां दोनों से बरामद अवैध अफीम को लेकर पूछताछ की जा रही।