नशा मुक्ति केंद्र से भागी 17 लड़कियां,कांच के गेट को तोड़कर निकाली बाहर
bisnoe-samachar

नशा मुक्ति केंद्र से भागी 17 लड़कियां,कांच के गेट को तोड़कर निकाली बाहर

हिमाचल प्रदेश में सोलन जिला के परवाणू स्थित नशा मुक्ति केंद्र से बीती रात 17 लड़कियां भाग गई। यह सभी लड़कियां पंजाब-हरियाणा और शिमला की रहने वाली हैं।
WhatsApp Group Join Now
 
नशा मुक्ति केंद्र से भागी 17 लड़कियां,कांच के गेट को तोड़कर निकाली बाहर

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- हिमाचल प्रदेश में सोलन जिला के परवाणू स्थित नशा मुक्ति केंद्र से बीती रात 17 लड़कियां भाग गई। यह सभी लड़कियां पंजाब-हरियाणा और शिमला की रहने वाली हैं। बताया जा रहा है कि नशा मुक्ति केंद्र के शटर के साथ कांच के गेट को तोड़कर लड़कियां बाहर भागने में कामयाब रही।

यह घटना शनिवार रात आठ बजे की है। इसके बाद नशा मुक्ति केंद्र से भागी लड़कियों की सूचना पुलिस को दी गई और तलाशी अभियान शुरू किया गया। रात करीब सवा 11 बजे केंद्र से भागी सभी लड़कियों का सुराग लग पाया। इसके बाद पुलिस ने सभी लड़कियों के परिजनों को फोन करके सूचित किया और उन्हें परिजनों के हवाले किया। अब दो-तीन लड़कियां ही नशा मुक्ति केंद्र में बताई जा रही हैं।

परवाणू की DSP प्रवीण चौहान ने बताया कि सभी लड़कियां रात को नशा मुक्ति केंद्र से कुछ ही दूरी पर जंगल में मिली। लड़कियों का आरोप है कि नशा मुक्ति केंद्र संचालक उनकी परिजनों से बात नहीं कराते। इसलिए सभी लड़कियों ने एकजुटता दिखाकर नशा मुक्ति केंद्र से भागने का प्रयास किया।

परवाणू के नशा मुक्ति केंद्र से भागी लड़कियां पंजाब-हरियाणा व हिमाचल की रहने वाली है। इनमें एक लड़की शिमला जिला के ननखड़ी क्षेत्र की है, जबकि अन्य 16 लड़कियां पंजाब व हरियाणा की हैं। यह लड़कियां नशे के दलदल में डूब गई हैं।

नशा मुक्ति केंद्र में इन लड़कियों का उपचार किया जाता है, ताकि इनसे नशे की लत को छुड़ाया जा सके। इसी मंशा से लड़कियों को नशा मुक्ति केंद्र में डाल रखा है। कुछ लड़कियां ऐसी भी बताई जा रही हैं जो दो से तीन बार नशा मुक्ति केंद्र आ चुकी हैं।