bisnoe-samachar

15 वर्षीय नाबालिग छात्रा का किडनैप कर किया रेप,2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

WhatsApp Group Join Now
 
15 वर्षीय नाबालिग छात्रा का किडनैप कर किया रेप,2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर थाने में 10वीं कक्षा की 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा का किडनैप कर रेप करने का मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता अपने चचेरे भाई के साथ स्कूल में पढ़ने गई थी। इसी दौरान स्कूल में ही पढ़ने वाले कक्षा 12वीं के एक नाबालिग छात्र ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर पीड़िता का किडनैप कर लिया। इसके बाद उसे सुनसान जगह ले जाकर आरोपी ने पीड़िता का रेप किया। घटना के बाद नाबालिग पीड़िता ने अपने चाचा को आपबीती बताई, जिस पर नाबालिग के चाचा ने मलारना डूंगर पुलिस थाने में पहुंचकर 2 आरोपियों के खिलाफ किडनैप और रेप का मामला दर्ज करवाया।

थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि 15 वर्षीय नाबालिग के चाचा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें नाबालिग के चाचा ने बताया कि उसकी नाबालिग भतीजी 18 जनवरी को सुबह 8 बजे के करीब स्कूल पढ़ने गई थी। तभी नाबालिग के स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपने मामा के साथ मिलकर उसका किडनैप कर लिया। आरोपी ने नाबालिग को सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद नाबालिग जैसे तैसे देर शाम अपने घर पहुंची और अपने चाचा को आपबीती बताई। घटना के बाद शुक्रवार सुबह नाबालिग का चाचा मलारना डूंगर पुलिस थाने पहुंचा। यहां पहुंचकर नाबालिग के चाचा ने दोनों आरोपियों को नामजद करते हुए केस दर्ज करवाया है। हालांकि नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी भी कक्षा 12 में उसी स्कूल में पढ़ने वाला नाबालिक है।

इधर, पुलिस ने पूरे मामले में तत्परता दिखाते हुए किडनैप, रेप और पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। मामला दर्ज होने के बाद दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग किशोर को डिटेन कर लिया गया। वहीं वारदात में शामिल नाबालिग के मामा की तलाश शुरू कर दी गई है। थानाधिकारी खटाना ने बताया कि फिलहाल नाबालिग के मेडिकल मुआयना की कार्रवाई कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।