15 किलो 120 ग्राम अवैध गांजा बरामद,तस्कर गिरफ्तार,हुआ बड़ा खुलासा
bisnoe-samachar

15 किलो 120 ग्राम अवैध गांजा बरामद,तस्कर गिरफ्तार,हुआ बड़ा खुलासा

WhatsApp Group Join Now
 
15 किलो 120 ग्राम अवैध गांजा बरामद,तस्कर गिरफ्तार,हुआ बड़ा खुलासा

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- बालोतरा जिले की डीएसटी और सिणधरी पुलिस ने बीती ने ढाबे पर दबिश दी। वहां पर खड़ी कार की तलाशी लेने पर 15 किलो 120 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर एक कार को भी जब्त किया है। पुलिस आरोपी से मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिलने पर बालोतरा डीएसटी टीम व सिणधरी पुलिस ने भूंका भगतसिंह के गांव में बाबा का ढाबा पर अवैध मादक पदार्थ बेचा जा रहा है। इस पर पुलिस की टीम ने संयुक्त में दबिश दी। पुलिस ने ढाबे पर बैठे तस्कर रामनाथ पुत्र मसरनाथ निवासी ढाणा, भूंका भगतसिंह को दस्तयाब कर कार की तलाशी ली। स्विफ्ट कार में पीले रंग के कट्‌टे में अवैध 15 किलो 120 ग्राम गांजा मिला। इस पर आरोपी को गिरफ्तार कर मादक पदार्थ परिवहन में उपयोग ली जाने वाली कार को जब्त किया। पुलिस टीम आरोपी से गांजा की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी मेगा हाइवे पर चलने वाले ट्रकों व अन्य वाहनों के चालकों को गांजे को बेचता है। गौरतलब है कि बालोतरा एसपी हरिशंकर के निर्देशन में बालोतरा डीएसटी टीम और अलग-अलग थानों की पुलिस लगातार अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। कार्रवाई में हेड कांस्टेबल लजपतसिंह, कांस्टेबल लाभूराम, उदाराम, हुकमाराम, वासुदेव, भंवरसिंह, डीएसटी के प्रभारी एएसआई ओमाराम, कांस्टेबल उदयसिंह, नारायणराम, धन्नाराम अशोक कुमार, जामताराम शामिल थे।