पार्क में 11 साल की बच्ची के साथ में रेप , लोगों ने आरोपी लड़के को पकड़कर किया पुलिस के हवाले 
bisnoe-samachar

 पार्क में 11 साल की बच्ची के साथ में रेप , लोगों ने आरोपी लड़के को पकड़कर किया पुलिस के हवाले 

घर के बाहर खेलते समय अनजान लड़का बहला-फुसलाकर नाबालिग को पार्क में उठा ले गया। ढूंढते हुए पहुंचे लोगों को देखकर आरोपी पार्क से भाग निकला। 
WhatsApp Group Join Now
 
 पार्क में 11 साल की बच्ची के साथ में रेप , लोगों ने आरोपी लड़के को पकड़कर किया पुलिस के हवाले 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जयपुर के पार्क में 11 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेलते समय अनजान लड़का बहला-फुसलाकर नाबालिग को पार्क में उठा ले गया। ढूंढते हुए पहुंचे लोगों को देखकर आरोपी पार्क से भाग निकला। भागते समय दीवार से गिरने से चोटिल होने पर लोगों ने उसे पकड़कर रामनगरिया थाना पुलिस के हवाले कर दिया। नाबालिग पीड़िता के पिता ने आरोपी लड़के के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच एडि. डीसीपी सुमन चौधरी कर रही है।

पुलिस ने बताया- जगतपुरा निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। एक अनजान लड़के ने उनकी 11 साल की बेटी के साथ रेप किया है। शिकायत में बताया कि 13 दिसम्बर की रात करीब 9:30 बजे उनकी नाबालिग बेटी खेल रही थी। कुछ देर बाद देखने पर बेटी घर और बाहर दोनों जगह नहीं मिली। आस-पड़ोसियों के साथ मिलकर परिजन बच्ची को ढूंढने निकले। पास ही पार्क में ढूंढने जाने पर झाड़ियों में बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। देखने पर नाबालिग बच्ची से एक लड़का गलत काम करते दिखा।

लोगों को देखकर वह पार्क से भाग खड़ा हुआ। पार्क की दीवार कुदते समय नीचे गिरने से उसके सिर में चोट आई। लोगों ने आरोपी लड़के को पकड़ लिया। बच्ची ने पूछने पर परिजनों को बताया कि वह घर के बाहर खेल रही थी। कुछ खिलाने के बहाने आरोपी उसे बहला-फुसलाकर पार्क में ले आया। लोगों की सूचना पर रामनगरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों ने आरोपी लड़के को पुलिस के हवाले कर दिया। रामनगरिया थाने जाकर नाबालिग पीड़िता के पिता ने आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।