एक रुपये ये सिक्का पलभर में बनादेगा लखपति,ऑनलाइन करे सेल
bisnoe-samachar

एक रुपये ये सिक्का पलभर में बनादेगा लखपति,ऑनलाइन करे सेल

WhatsApp Group Join Now
 
एक रुपये ये सिक्का पलभर में बनादेगा लखपति,ऑनलाइन करे सेल

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- कमाई के मौके बार-बार नहीं मिलते हैं, यह 100 फीसदी बात सच है, जी हां आजकल मार्केट में दुर्लभ करेंन्सी को धड़ल्ले से नीलाम किया जा रहा है, जिससे लोग 1 रुपए 2 रुपए, जैसे छोटे करेंन्सी से लाखों कमा रहे है। ये सब इंटरनेट की ही देन है, जिससे आप के पास में सिर्फ 1 रुपए का ये सिक्का हैं, तो आप समझ ले कि लाखों की कमाई एक झटके में हो जाएगा।

अगर आपके पास ऐसे दुर्लभ कॉइन और सिक्के पड़े हैं, तो आप कमाई के लिए बंपर मौके मिल रहा है। यहां पर सिर्फ 1 रुपए के सिक्के बारे में बता रहे है, जिसे सेल करने पर लाखों रुपए के वारे न्यारे हो जाएगें। जिससे आप अपने घर में ये कोई खास दुर्लभ करेंन्सी के नोट और सिक्का को सर्च कर ऑनलाइन लिस्ट कर सकते हैं।

यहां पर जिस एक रुपये का पुराना सिक्के (One Rupee Old Coins) की बात कर रहे हैं, ये कोई आम सिक्का नहीं है, जिसे सेल करने पर आपको 3.75 लाख रुपये मिल सकते हैं। आप को बता दें कि साल 1942 में जारी हुए इस पुराने सिक्के में ब्रिटिश सम्राट जॉर्ज छठे किंग (George VI King Emperor Coin) की तस्वीर मुद्रित है, जिसे सेल करने पर लाखों रुपए मिल रहे है।

ऐसे दुर्लभ नोट या सिक्के को सर्च कर लिया हैं, तो आप को कुछ करना नहीं है। सिर्फ अपने पीसी लैपटॉप के माध्यम से quickr, ebay, indiancoinmill,Indiamart और CoinBazar जैसे वेबसाइट पर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जाना है। यहां पर पंजीकरण कर अपनी जानकारी और नोट और सिक्के की जानकारी को लिस्ट कर सकते हैं।  यहां पर इन ऑनलाइन पोर्टल पर खरीददार आप से संपर्क करेगें, जिससे पैसा आप के लिंक किए गए बैंक खाते में आएगा।