स्टेट GST टीम ने चार ट्रक से 13.50 लाख रुपए का वसूला जुर्माना 
bisnoe-samachar

स्टेट GST टीम ने चार ट्रक से 13.50 लाख रुपए का वसूला जुर्माना 

 टीम ने इन ट्रकों को जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से पकड़ा था। एक ट्रक में बर्तन, दो में परचून तथा एक स्क्रैप ले जाया जा रहा था।
WhatsApp Group Join Now
 
स्टेट GST टीम ने चार ट्रक से 13.50 लाख रुपए का वसूला जुर्माना 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- स्टेट जीएसटी झुंझुनूं की टीम ने चार ट्रक से 13.50 लाख रुपए का जुर्माना वसूला है। टीम ने इन ट्रकों को जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से पकड़ा था। एक ट्रक में बर्तन, दो में परचून तथा एक स्क्रैप ले जाया जा रहा था।

वाणिज्यिक कर विभाग झुंझुनूं के संयुक्त आयुक्त सुनील मील ने बताया कि कर चोरी में लिप्त वाहनों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्रवाई की गई है। एक ट्रक को यमुनानगर से सीकर, दो को जयपुर से झुंझुनूं तथा एक को जयपुर से दिल्ली जा रहे ट्रक को रोककर माल की जांच की तो कर चोरी की आशंका हुई। इसके बाद ट्रकों को कर भवन में खड़ा करवाया। जांच की तो ई- वे बिल नहीं पाया। वाहनों में परिवहनित किए जा रहे माल पर 13.50 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया।

राज्य कर झुंझुनूं के संयुक्त आयुक्त सुनील मील ने बताया कि क्षेत्र में कर चोरी कर माल ले जा रहे वाहनों के खिलाफ आने वाले दिनों में और अधिक सघन अभियान चलाने के लिए टीम को निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान सहायक आयुक्त डॉ. परवीन एवं राज्य कर अधिकारी अरुण गावड़िया शामिल रहे।