Sell Old Notes : 786 नंबर का ये नोट आपकी किस्मत बदल देंगा, बेचकर कमाए लाखो रुपये, जानें तरीका
bisnoe-samachar

Sell Old Notes : 786 नंबर का ये नोट आपकी किस्मत बदल देंगा, बेचकर कमाए लाखो रुपये, जानें तरीका

नोट की खासियत की बात करें तो ये नोट काफी दुर्लभ हैं जो कि काफी कम ही मिलते हैं लेकिन अगर आपके पास है तो आप मालामाल हो सकते हैं। खासियत के तौर पर इस नोट में 786 नंबर होना चाहिए।
WhatsApp Group Join Now
 
Sell Old Notes : 786 नंबर का ये नोट आपकी किस्मत बदल देंगा, बेचकर कमाए लाखो रुपये, जानें तरीका

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- लेकिन आज हम आपको एक आसान सा कमाई करने का जरिया बताने जा रहे जिसमें किसी भी प्रकार की निवेश करने की जरुरत नहीं है बल्कि एक छोटी राशि ही लगती है, और ज्यादा दिनों का झंझट नहीं होता है और एक साथ ज्यादा पैसें कमा सकते हैं।

दरअसल हम इस लेख के माध्यम से पुराने नोटों की बात कर रहा हू जिसके माध्यम से आप घर बैठे अच्छी खासी राशि कमा सकते हैं। आज के समय पुराने नोटों की काफी डिमांड हैं लोग इन नोटो को खरीदने के लिए लाखों रुपये देने के लिए तैयार है। ऐसे में अगर आपके पास भी ऐसे ही दुर्लभ नोट हैं तो आप इनके द्वारा एक पल में मालामाल हो सकते हैं और अपने जरुरतों को पूरा कर सकते हैं। लेकिन इन नोटों की कुछ खासियत हैं जिनका होना बहुत ही जरुरी है।

नोट की खासियत की बात करें तो ये नोट काफी दुर्लभ हैं जो कि काफी कम ही मिलते हैं लेकिन अगर आपके पास है तो आप मालामाल हो सकते हैं। खासियत के तौर पर इस नोट में 786 नंबर होना चाहिए। ये नंबर इस नोट को दुर्लभ बनाता है। जिसके बाद लोग इस नोट के बदले में लाखों रुपये देने के लिए तैयार हो जाएंगे। अगर आपके पास भी 786 नंबर वाला नोट रखा है तो फटाफट बिक्री कर 5 लाख रुपये तक कमा सकते हैं।

देश में ऐसे कआ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हैं जो कि नोटों की खरीदारी और बिक्री करती है जिसमें कॉइन बाजार, ebay.com और ओएलएक्स जैसी वेबसाइट नंबर वन हैं। आप भी इन साइट पर जाकर नोट की सेलिंग कर सकते हैं। और करोड़ों रुपये कमा सकते हैं। चलिए नोट को बेचने के तरीके के बारे में डिटेल से जानते हैं।

सबसे पहले ऑनलाइन वेबसाइट पर विजिट करें।
इसके बाद वेबसाइट पर खुद को सेलर के रूप में रजिस्टर्ड करें।
रजिस्ट्रेशन करने के बाद नोट की फोटों को साइट पर अपलोड कर दें।

जिसके बाद ये साइट आपके नोट के विज्ञापन को दूसरो दिखाएगी।
जिसके बाद जो लोग इस 786 नंबर वाले रेयर नोट को खरीदने के इच्छुक होंगे वह आपसे सीधा संपर्क करेंगे।
इसके बाद आप अपने नोट की कीमत को खरीदार के साथ बातचीत में तय कर सकते हैं।