गहने-कैश लेकर भागी लुटेरी दुल्हन,प्लानिंग के तहत घर छोड़कर हुई फरार
bisnoe-samachar

गहने-कैश लेकर भागी लुटेरी दुल्हन,प्लानिंग के तहत घर छोड़कर हुई फरार

WhatsApp Group Join Now
 
गहने-कैश लेकर भागी लुटेरी दुल्हन,प्लानिंग के तहत घर छोड़कर हुई फरार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जयपुर में गहने-कैश लूटकर एक दुल्हन के भागने का मामला सामने आया है। दो महीने पहले अपने प्रेमी से शादी करने के बाद लुटेरी दुल्हन ने दूसरी शादी की थी। प्लानिंग के तहत पीहर जाकर घर छोड़कर प्रेमी के साथ भाग निकली। गलतागेट थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने पर पहले से शादीशुदा लुटेरी दुल्हन के गहने-कैश समेटकर भागने का पता चला। रामगंज थाने में पीड़ित दूल्हे ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

ASI बलवीर सिंह ने बताया कि चार दरवाजा रामगंज निवासी 40 साल के युवक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कुछ महीनों पहले उसकी मुलाकात काजल (बदला हुआ नाम) से हुई थी। बातचीत के दौरान काजल ने उसे प्यार के जाल में फांस लिया। अलग-अलग समय पर झांसा देकर करीब 1 लाख रुपए उससे ऐंठ लिए। 10 अक्टूबर 2023 को रिश्तेदार और समाज के लोगों के सामने काजल ने उससे शादी कर ली। शादी के बाद 2-3 दिन ससुराल में रुकने के बाद बहना बनाकर पीहर चली गई। 10 दिन बाद वापस लौटकर आने पर सप्ताहभर ससुराल में रही। 25 अक्टूबर को दोबारा बहाना बनाकर अपने पीहर चली गई।

प्लानिंग के तहत दोबारा पीहर आने पर अलमारी के लॉकर में रखे सोने-चांदी के गहने, 50 हजार रुपए कैश और मोबाइल चुराकर ले गई। 17 नवम्बर को लेने जाने पर बहाना बनाकर दूसरे दिन चलने की कहकर पति को भेज दिया। 18 नवम्बर को वह प्रेमी के साथ घर छोड़कर भाग निकली।

18 नवम्बर को गलतागेट थाने में काजल की गुमशुदगी दर्ज करवाई। काजल की तलाश के दौरान कॉल डिटेल निकलवाने पर प्रेमी समीर (22) से कॉन्टैक्ट में होने का पता चला। अलमारी को चैक करने पर उसमें रखे गहने-कैश भी गायब मिले। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद काजल गलतागेट थाने में हाईकोर्ट के प्रोटेक्शन आदेश लेकर उपस्थित हुई।

प्रेमी समीर से अपनी मर्जी से 12 अगस्त 2023 को निकाह करना बताया। प्लानिंग के तहत काजल के पहले से शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी शादी करने का पता चला। पत्नी बनकर रहने का नाटक करने के पीछे गहने-कैश ऐंठना था। धोखे का एहसास होने पर पीड़ित दूल्हे ने आरोपी दुल्हन काजल और उसके पहले पति समीर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।