bisnoe-samachar

 शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मुलाकात पर शेखावत ने कहा ,तीन नेता एक साथ बैठते हैं तो चर्चा तो होती ही है

 केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर दौरे पर है. गजेंद्र सिंह शेखावत मीडिया से रूबरू हुए. शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मुलाकात पर शेखावत ने कहा कि वह एक अनौपचारिक मुलाकात थी.
WhatsApp Group Join Now
 
 शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मुलाकात पर शेखावत ने कहा ,तीन नेता एक साथ बैठते हैं तो चर्चा तो होती ही है

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली-  केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर दौरे पर है. गजेंद्र सिंह शेखावत मीडिया से रूबरू हुए. शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मुलाकात पर शेखावत ने कहा कि वह एक अनौपचारिक मुलाकात थी. जब तीन नेता एक साथ बैठते हैं तो चर्चा तो होती ही है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का जोधपुर दौरागजेंद्र सिंह शेखावत मीडिया से हुए रूबरू, शपथ ग्रहण कार्यक्रम में गहलोत के साथ मुलाकात पर बोले शेखावत, कहा-'वह एक अनौपचारिक.

उनकी और मेरी आइडियोलॉजी अलग-अलग है. हम एक ही प्रदेश के नेता हैं, साथ बैठ सकते हैं, इसमें कुछ नया नहीं है. मुझे गहलोत जी से बहुत सी जादूगरी सीखनी है. वो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और काफी अनुभवी हैं. उन्होंने कहा है अब मैं फ्री हो गया हूं, कभी चाय पर आओ. मैंने आपका ऑडियो सुना,उन्होंने काफी तारीफ की. 

भारत विकसित यात्रा को लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि देश की ढाई लाख पंचायतों तक यह यात्रा जाएगी. देश का प्रत्येक नागरिक भी अपनी जिम्मेदारी समझे. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का संकल्प है कि योजनाओं का लाभ अंतिम छोर पर मौजूद व्यक्ति को मिले.