बेटी के जन्म दिवस पर पिता ने गौसेवा कर दिया समाज को संदेश भीखाराम गोदारा हर समय रहते तैयार
bisnoe-samachar

बेटी के जन्म दिवस पर पिता ने गौसेवा कर दिया समाज को संदेश भीखाराम गोदारा हर समय रहते तैयार 

WhatsApp Group Join Now
 
भीखाराम गोदारा
बिटिया के जन्मदिन पर बेसहारा गौवंश को चारा पानी दिया, गौभक्तो ने बेसहारा गौवंश को दिया सहारा
राजस्थान बिश्नोई समाचार दिल्ली बाङमेर धोरीमन्ना। कुम्हारों की बेरी में आज गौ भक्तों ने एक बेसहारा गौवंश का उपचार करके चारा पानी पिलाया।
पिछले तीन दिन से एक ही जगह पर बैठी गौ माता के पैर काम करना बिल्कुल बंद कर दिये थे।
गौ भक्तो ने गौ माता के पैरों को पुरी तरह मालिश किया फिर हाथों के सहारे खड़ा किया। बिटिया के जन्मदिन पर गौवंश को चारा व पानी पिलाने के लिए जैसे ही घर निकले तब हमारी नजर सड़क किनारे बैठी गौ माता पड़ी जो सायद गौ भक्तों के इंतजार मे नजर लगाये बैठी थी।
बिटिया ने बताया कि यह गौ माता पिछले तीन दिन से एक ही जगह बैठी है। हम चारा लेकर गये गाय को खिलाया गाय पुरी तरह स्वस्थ थी परन्तु खड़ी नहीं हो पा रही थी। बिटिया ने कहा पापा इस गाय को खड़ा करके चारा खिलाना हैं।
समस्या यह थी की इसको सहारा देने के लिये गौ सेवकों की जरूरत थी इतने गौ भक्त श्रवण खिचड़ और उनका एक साथी आ गये मैने इशारा करके मोटरसाइकिल को रूकवाया। अब हम तीन सदस्य हो गये इतने में ही एक भाई साहब जो भूणिया सरकारी हॉस्पीटल में सेवा दे रहे गौड़ के खिचड़ आ गये उन्होने भी हमे गाय के पास खड़ा देकर अपनी मोटरसाइकिल को खड़ा किया।
अब हम चार सदस्य हो गये थे हमे गौ माता को खड़ा करने की कोशिश की फिर भी हम सफल नहीं हुए इतने में दो महिलाओं का आगमन हो गया अब हमें पूर्ण भरोसा हो गया था कि इस गौ माता को पैर पर खड़ा करके ही रहेगें। आखिरकार हम सभी ने सफलता हासिल कर ही ली गौ माता के पैरों की मालिस करके सहारा देकर खड़ा कर दिया। अब मेरे बिटिया कृष्णा की उम्मीद पुरी हो गयी। कृष्णा ने सभी गौ भक्तों को आभार जताया।