राजस्थान में ताजा मानसून अपडेट इन जिलों में होगी फिर से बारिश
bisnoe-samachar

राजस्थान में ताजा मानसून अपडेट इन जिलों में होगी फिर से बारिश

WhatsApp Group Join Now
 
राजस्थान में ताजा मानसून अपडेट इन जिलों में होगी फिर से बारिश

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- राजस्थान में मौसम विज्ञानिको ने दिया ताजा अपडेट कहां है कि प्रदेश में इन जिलों में फिर से होगी बारिश हालांकि कुछ क्षेत्रों में कोहरा भी छाया रहता है और मौसम का मिजाज काफी बदला हुआ तथा तापमान में भी कमी नजर आ रही है राजस्थान के उत्तर-पश्चिम के जिलों में आज हल्की बारिश या बूंदाबांदी हो सकती है। हल्के प्रभाव के पश्चिमी विक्षोभ के कारण बीकानेर, गंगानगर के एरिया में बादल छा सकते हैं।

आज चूरू, गंगानगर के एरिया में सुबह कोहरा भी छाया रहा। जयपुर, अलवर, भरतपुर, चूरू, हनुमानगढ़ में हल्के बादल रहेंगे।

मौसम विशेषज्ञों के मुताबिक कल से तीन दिन तक प्रदेश में मौसम साफ रहने की संभावना है। 17-18 फरवरी से मौसम में फिर से बदलाव देखने को मिल सकता है।

जयपुर में आज न्यूनतम तापमान 11.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। इस कारण सुबह सर्दी थोड़ी तेज रही। आसमान साफ रहा और धूप भी निकली, लेकिन दिन चढ़ने के साथ आसमान में हल्के बादल छाने लगे।

इसी तरह अलवर, चूरू, गंगानगर, हनुमानगढ़ के एरिया में भी सुबह 9 बजे बाद आसमान में हल्के बादल छाने शुरू हो गए।गंगानगर में आज न्यूनतम तापमान 9.7 और बीकानेर में 8.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। चूरू, गंगानगर के एरिया में आज सुबह घना कोहरा भी रहा। चूरू में मिनिमम तापमान 8.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ।


हिल स्टेशन माउंट आबू में आज तापमान बढ़कर जमाव बिंदु से ऊपर आ गया। आबू में आज तापमान एक डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। तापमान बढ़ने से यहां तेज सर्दी से लोगों को राहत मिली। वहीं, जैसलमेर, बीकानेर में आज तापमान में गिरावट होने से सर्दी बढ़ गई।