आईपीओ में निवेशकों का पैसा एक दिन में डबल,जाने कैसे हुए निवेशक मालामाल 
bisnoe-samachar

आईपीओ में निवेशकों का पैसा एक दिन में डबल,जाने कैसे हुए निवेशक मालामाल 

WhatsApp Group Join Now
 
आईपीओ में निवेशकों का पैसा एक दिन में डबल,जाने कैसे हुए निवेशक मालामाल 

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- Qualitek Labs IPO listing. साल 2024 में आप करोड़पति बनना चाहते हैं, तो आपके लिए शेयर मार्केट में बंपर मौके सामने आ रहे हैं। जनवरी 2024 से ही शेयर मार्केट में एक से बढ़कर एक कंपनी लिस्ट हो रही है। जिससे आईपीओ में निवेशकों का पैसा एक दिन में डबल हो रहा है। अभी ताजा मार्केट में लिस्टेड हुई इस कंपनी ने निवेशकों को मालामाल कर दिया है। जी हां यहां पर बात हो रही है के Qualitek Labs बारे में..

दरअसल आप को बता दें कि Qualitek Labs की शेयर बाजार में जबरदस्त एंट्री हो गई है, जिससे Qualitek Labs के शेयर बीएसई में 90 प्रतिशत के प्रीमियम के साथ 190 रुपये पर लिस्ट हुए हैं। यहां पर लोगों ने लगाया Qualitek Labs के आईपीओ में पैसा एक दिन में ही डबल हो गया है, जिससे Qualitek Labs के आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 100 रुपये प्रति शेयर तय था।

निवेशकों के इस कंपनी का आईपीओ में जबरदस्त तरीके से पैसा लगाया है, जिससे स्टॉक्स मार्केट के लिस्टिंग से कंपनी के शेयरों में 5 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। जिसके बाद कंपनी के शेयरों का भाव बीएसई में 199.50 रुपये के लेवल पर गया, जिससे कंपनी का अपर सर्किट तक गया है।


क्वालिटेक लैब्स का आईपीओं निवेशकों के लिए 18 जनवरी को ओपन हुआ था, जिससे लोगों को आईपीओ पर 23 जनवरी तक दांव लगाना था, जिसकेइस 3 दिनों के सब्सक्रिप्शन ओपनिंग के दौरान आईपीओ को 65 गुना से अधिक सब्सक्राइब किया गया था। वही क्वालिटेक लैब्स ने 1200 शेयरों का एक लॉट था। जिससे निवेशकों को कम से कम 1,20,000 रुपये के लिए पैसा लगाना था।

वही कंपनी के बार में बात करें तो साल 2018 में बनी क्वालिटेक लैब्स देश के बड़ी से बड़ी डिफेंस, ऑटो और फार्मा के लिए काम करती है, जिससे इससे जुड़ा प्रोडक्ट्स की सेफ्टी, क्वालिटी और परफॉर्मेंस की टेस्टिंग करती है।