पुराने नोट व सिक्के हें तो मिलेंगे लाखों रुपये,खुल जायेगा आपकी किस्मत का पिटारा
bisnoe-samachar

 पुराने नोट व सिक्के हें तो मिलेंगे लाखों रुपये,खुल जायेगा आपकी किस्मत का पिटारा

WhatsApp Group Join Now
 
 पुराने नोट व सिक्के हें तो मिलेंगे लाखों रुपये,खुल जायेगा आपकी किस्मत का पिटारा

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- अगर आप भी नौकरी के साथ एक्स्ट्रा पैसे कमाना चाहते हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें। आज यहां हम आपको एक ऐसा तरीका बता रहे हैं जिससे आप बिना मेहनत के मिनटों में लखपति बन सकते हैं। आइए जानते हैं इस खास तरीके के बारे में।

 

अगर आप बिना मेहनत किए घर बैठे आसानी से एक्स्ट्रा पैसे कमाना चाहते हैं (Ear Money Idea), तो यह खबर आपके लिए है। अगर आपके पास भी 1, 5, 10, 20, 50 या 100 या 2000 रुपये जैसे 786 नंबर के नोट हैं तो आप घर बैठे रातोंरात लखपति बन सकते हैं। आइए जानते हैं कि कैसे आप इन नोटों (बिजनेस आइडिया) के कलेक्शन से अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

आजकल लोगों को पुराने और अनोखे सिक्कों को इकट्ठा करने का बहुत शौक है। पुराने सिक्कों को इकट्ठा करना, उन्हें सहेजना आजकल ट्रेन में है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह शौक आपको लखपति बना सकता है, बिना किसी मेहनत के। आज हम आपको कुछ खास नोटों के बारे में बता रहे हैं, जिनसे आप लाखों कमा सकते हैं। अगर आपके पास भी 786 (786 लकी नोट) नंबर वाला नोट है तो आप इसे ई-बे (ईबे, वेबसाइट) पर बेच सकते हैं। यह वेबसाइट पुराने नोट या सिक्के (भारत में पुराने सिक्के बेचें) बेचने के लिए है।

\धर्म और भाग्य में विश्वास रखने वालों की कमी नहीं है। वहीं कई लोग ऐसे भी होते हैं जो एंटीक चीजों को सहेजकर रखते हैं। 786 संख्या इस्लाम में बहुत महत्व रखती है और मुस्लिम आबादी द्वारा बहुत पवित्र माना जाता है। हालांकि, 786 के बारे में अलग-अलग धार्मिक विशेषज्ञों की अलग-अलग राय है। 786 नंबर को न केवल मुस्लिम बल्कि सभी जातियों और समुदायों के लोग भाग्यशाली मानते हैं।

 

इस नोट को बेचने के लिए सबसे पहले www.ebay.com पर जाएं।
होम पेज पर अभी register करें।
यहां आप खुद को ‘सेलर’ के तौर पर register करें।
इसके बाद, अपने नोट की एक स्पष्ट तस्वीर लें और इसे साइट पर upload करें।

फिर, ईबे आपके विज्ञापन को उन लोगों को दिखाएगा जो पुराने नोट और नोट और सिक्के खरीदने के शौकीन हैं और इस प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करते हैं।
अब जो लोग इस एंटीक नोट को खरीदने के इच्छुक हैं, वे आपसे संपर्क करेंगे।
यहां आप इन लोगों से contact कर के अपने नोट के लिए मोलभाव कर सकते हैं।
इसके बाद सही कीमत मिलने पर आप अपना नोट बेच सकते हैं।