अरे भाई! हिरण छपे 5 रुपये नोट के बदले मिल रहे 50 लाख रूपये, जानिए तरीका
bisnoe-samachar

अरे भाई! हिरण छपे 5 रुपये नोट के बदले मिल रहे 50 लाख रूपये, जानिए तरीका

WhatsApp Group Join Now
 
अरे भाई! हिरण छपे 5 रुपये नोट के बदले मिल रहे 50 लाख रूपये, जानिए तरीका

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- Earning rare 5 rupee note. अगर आपके पास नौकरी करने के साथ-साथ साइड में कोई खास बिजनेस को शुरु करना चाहते हैं, जिसमें निवेश करने के लिए आप के पास में ज्यादा पैसे नहीं तो परेशान ना हों, क्योंकि आप को 10 पैसे, 20 पैसे 50 पैसे, 50 रुपए, 10 रुपए जैसे दुर्लभ नोट और सिक्के को सेल करने का खास तरीका बता रहे है।

मौजूदा समय में आप के लिए गजब का कमाई तरीका मिल रहा है, क्योंकि मार्केट में इस समय 10 पैसे, 20 पैसे 50 पैसे, 50 रुपए, 10 रुपए जैसे दुर्लभ नोट की नीलामी हो रही है, अगर आप को पुराने सिक्के या करेंसी के कलेक्शन का शौक है। तो ऐसे सिक्के या नोट से काफी मोटी कमाई कर सकते हैं। यहां पर आप को इस 5 रुपए के नोट के बारे में बता रहे हैं, जिसे सेल करने पर लाखों रुपए मिल सकते हैं।

5 रुपए के नोट में ये जबरदस्त खासियत बना देगी अमीर

अगर आप के 5 रुपये का वो सिक्का जिन पर माता वैष्णो देवी की तस्वीर छपी हैं, तो ऐसे सिक्कों को लाखों की कीमत मिल जाती है। तो वही अगर आप के पास में 5 रुपए के नोट में 786 रुपए नंबर हैं, जिसे नीलामी में लिस्ट कर आप को लाखों रुपए दिला सकता है। इसके आलावा किसी के पास भी 5 रुपये के ट्रैक्टर वाले नोट हैं तो आप उस नोट के बदले 2 लाख रुपये तक कि कमाई कर सकते हैं।

 रुपए के नोट को यहां पर सेल कर कमाए लाखों रुपए

यहां पर मान लेते हैं कि किसी तरह से आप के इन दुर्लभ नोट और सिक्कों का जुगाड़ कर लिया है, और इसे सेल करना चाहते हैं तो आप कुछ ज्यादा नहीं करना हैं, क्योंकि घर बैठे ही काम हो जाएगा। यहां पर बताए गई जैसे coinbazzar, quickr, ebay, indiancoinmill, Indiamart के पोर्टल या App पर जाकर सिर्फ पंजिकरण कर लिस्ट करें। यहां पर खरीददारी खुद ही संपर्क करेगा।