गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा राजस्थान भाजपा की सरकार बनते ही ED लगा रही है फेरे
bisnoe-samachar

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा राजस्थान भाजपा की सरकार बनते ही ED लगा रही है फेरे

WhatsApp Group Join Now
 
गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा राजस्थान भाजपा की सरकार बनते ही ED लगा रही है फेरे

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से 1 फरवरी से चलाए जा रहे जनसंवाद कार्यक्रम अभियान के तहत राजस्थान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और विधानसभा में विपक्ष के नेता टीकाराम जूली रविवार को जोधपुर पहुंचे.

डोटासरा ने भजनलाल सरकार को पर्ची सरकार बताते हुए कहा कि,  भाजपा की सरकार बने हुए राजस्थान में दो महीने हो गए हैं लेकिन अभी तक फैसले दिल्ली से हो रहे हैं तो आप बताएं इसे पर्ची सरकार न कहें तो क्या कहें?  

मीडिया से बातचीत दौरान डोटासरा ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और प्रदेश में भी कई नेताओं को दिए गए नोटिस को लेकर सवाल उठाए. डोटासरा ने कहा कि प्रदेश में तो ईडी वाले फेरी लगा रहे है. 

राजस्थान पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और प्रदेश में भी कई नेताओं को दिए गए नोटिस को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में तो ईडी वाले फेरी लगा रहे है. 

पीसीसी अध्यक्ष ने केंद्र सरकार के 10 साल को लेकर भी सवाल उठाते हुए कहा कि, यूपीए कार्यकाल के दौरान कोई भी कानून अगर बनता था तो राष्ट्रपति के हस्ताक्षर होने के बाद तुरन्त कानून लागू हो जाता था, लेकिन आज भाजपा  द्वारा महिला आरक्षण कानून पास तो हो गया, लेकिन वो लागू कब होगा यह पता नहीं है. 

मीडिया से बातचीत करते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि, राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही न्याय यात्रा के अंतर्गत उठाए गए पांच मुद्दों को लेकर हम राजस्थान के 25 लोकसभा क्षेत्रों में जा रहे हैं.