पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह का अंतिम संस्कार होगा कल
bisnoe-samachar

पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह का अंतिम संस्कार होगा कल

WhatsApp Group Join Now
 
पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह का अंतिम संस्कार होगा कल

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह का अंतिम संस्कार संभवतः कल गुरुवार को होगा। इससे पहले उनका पार्थिव देह आज जोधपुर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि मानवेन्द्र-चित्र की पुत्री हर्षिनी के इटली से जोधपुर पहुंचने के बाद कल विधि-विधान से अंतिम संस्कार होगा।

इस बीच हादसे में घायल पुत्र हमीर सिंह के भी अलवर के निजी अस्पताल से जोधपुर पहुंचने की खबर है। वहीं मानवेंद्र सिंह को आगे के इलाज के लिए अलवर से गुरुग्राम शिफ्ट करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार पुत्री हर्षिनी और पुत्र हमीर सिंह आज शाम तक जोधपुर पहुंच जाएंगे। गुरुवार को अंतिम संस्कार से पहले पार्थिव देह को आमजन की श्रद्धांजलि के लिए जोधपुर आवास पर रखा जा रहा है। इधर, चित्रा सिंह के निधन से पूरे मारवाड़ क्षेत्र में शोक की लहर है।

गौरतलब है कि पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह अपने परिवार के सदस्यों के साथ दिल्ली से जयपुर लौट रहे थे। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे के बीच रास्ते में नौगांवा क्षेत्र के गांव खुशपुरी के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर एक डिवाइडर से टकरा गई। इस भीषण और दर्दनाक सड़क हादसे में मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मानवेंद्र सिंह और उनके बेटे हमीर सिंह और उनका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को अलवर स्थित नज़दीकी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां सबहिए घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया।


 

पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह जसोल को अग्रिम इलाज के लिए अलवर से अब गुरुग्राम रेफर किया जा रहा है। बताया गया है कि मानवेंद्र सिंह फिलहाल खतरे से बाहर हैं, लेकिन अंदरूनी चोटें होने की आशंका के चलते उन्हें अब गुडग़ांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाकर इलाज करवाने का फैसला लिया गया है।

शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी भी अलवर स्थित अस्पताल पहुंचे
पूर्व सांसद और उनके परिवारजनों की कार के सड़क हादसे की अचानक आई खबर ने सभी को चौंका दिया। खबर मिलने के बाद शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी भी अलवर स्थित अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम जानी। भाटी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में चित्रा सिंह के निधन की खबर सभी के लिए बड़ी क्षति है।

उन्होंने कहा कि मानवेंद्र सिंह की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है, लेकिन अंदरूनी चोट की आशंका के चलते डॉक्टरों के कहने पर अब उन्हें गुड़गांव स्थित निजी अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।