पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी ने कहा महसूस ही नहीं हो रहा कि राजस्थान में कोई सरकार है.....
bisnoe-samachar

 पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी ने कहा महसूस ही नहीं हो रहा कि राजस्थान में कोई सरकार है.....

WhatsApp Group Join Now
 
 पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी ने कहा महसूस ही नहीं हो रहा कि राजस्थान में कोई सरकार है.....

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- गहलोत सरकार में मंत्री और विधायक रहे हेमाराम चौधरी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने राजस्थान की भजनलाल सरकार पर बड़ा तंज कसते हुए कहा है कि “महसूस ही नहीं हो रहा कि राजस्थान में कोई सरकार है और कुछ काम कर रही है. ये पर्ची और लॉटरी से चुनी हुई सरकार है. यहां बीजेपी विधायकों को भी नहीं सुना जा रहा तो आमजनता की बात ही क्या करें.”

हेमाराम चौधरी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद में जो विधायक चुनकर गए हैं. वो भी ऐसे ही घूम रहे हैं. बीजेपी विधायकों की भी कोई सुन नहीं रहा है. क्योंकि ये सरकार विधायकों की राय से नहीं बनी है. तो जो विधायक चुनकर गए थे किसकी पर्ची खुल जाए, ये आपने देखा होगा. कैसे पर्ची खुली और पूर्व मुख्यमंत्री भी चौंक गई. हेमाराम चौधरी ने कहा कि अभी विधानसभा चल रही है और मंत्री किस तरह से अपना जवाब दे रहे हैं. इसी से आप समझ सकते हैं कि मौजूदा सरकार किस तरह से काम कर रही है.

भजनलाल सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए हेमाराम चौधरी ने कहा कि राजस्थान की पर्ची वाली सरकार दिल्ली से चल रही है. छोटा मोटा भी निर्णय लिया जाना है तो दिल्ली से पूछकर ही लिया जाता है. इनका निर्णय लिए जाने का ना अधिकार है और ना ही इनकी क्षमता है. केंद्र से इनको जो भी निर्देश मिलेगा वो निर्णय ही लिया जाएगा. हेमाराम चौधरी ने आरोप लगाया कि युवा मित्रों को हटाने के पीछे भी केंद्र से ही इनको कोई निर्देश मिला था. इसलिए सरकार बनते ही 5 हजार युवा मित्रों को बेरोजगार कर दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री का बिना नाम लिए जुबानी हमला बोलते हुए हेमाराम चौधरी ने कहा कि कहने को तो राजस्थान की सरकार है. लेकिन, यहां के निर्णय जो दिल्ली में दो व्यक्ति बैठे हैं वो ले रहे हैं. उनके निर्णय ही यहां पर लागू हो रहे हैं.