दो पुलिसकर्मियों के बीच जमकर लड़ाई,वायरल हुआ विडियो
bisnoe-samachar

दो पुलिसकर्मियों के बीच जमकर लड़ाई,वायरल हुआ विडियो

राजस्थान के डीग (Deeg News) जिले में पुलिस अधिकारियों के सामने ही दो पुलिसकर्मियों के बीच जमकर लात घूंसे चले. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
WhatsApp Group Join Now
 
दो पुलिसकर्मियों के बीच जमकर लड़ाई,वायरल हुआ विडियो

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- राजस्थान के डीग (Deeg News) जिले में पुलिस अधिकारियों के सामने ही दो पुलिसकर्मियों के बीच जमकर लात घूंसे चले. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि पुलिस अधिकारियों ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जांच बैठा दी है.

मामला शनिवार का है जब डीग कस्बे में पुलिस निशुल्क हेलमेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन सड़क पर कर रही थी. इस दौरान अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक (ASP) गुमनाराम और डीग के सीओ डीएसपी आशीष कुमार भी वहां मौजूद थे. इस दौरान डीग जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय का ड्राइवर वहां मौके पर सिविल ड्रेस में पहुंचा. वहां डीएसपी आशीष कुमार का गनमैन भी पहले से मौजूद था. पहले दोनों के बीच हल्की कहासुनी हुई और उसके बाद दोनों के बीच जमकर जूतम-पैजार होने लगी.

दोनों पुलिसकर्मियों के बीच जमकर जूतम-पैजार को देखते हुए वहां मौजूद पुलिस के बड़े अधिकारियों ने बीच बचाव करते हुए उनको समझाया. बाद में पुलिस विभाग ने घटना की जांच करने के आदेश दे दिए हैं. हालांकि पुलिस के बड़े अधिकारियों ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है.