करनाल में BJP नेता मनोज वधवा के घर ED की रेड़
bisnoe-samachar

करनाल में BJP नेता मनोज वधवा के घर ED की रेड़

WhatsApp Group Join Now
 
करनाल में BJP नेता मनोज वधवा के घर ED की रेड़

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- हरियाणा के करनाल के सेक्टर 13 स्थित भाजपा नेता एवं मेयर प्रत्याशियों में प्रबल दावेदार मनोज वधवा के घर पर ED की रेड पड़ी है। ED की रेड से पूरे शहर में खलबली सी मच गई है। ED के रेड के दौरान न तो किसी की घर में एंट्री हो रही है और न ही कोई घर का सदस्य बाहर आ पा रहा है।

बताया जा रहा कि सुबह 6 बजे ही ED के अधिकारियों ने मनोज वधवा के घर दस्तक दी। टीम द्वारा घर के अंदर दस्तावेजों और रिकॉर्ड व अन्य स्थानों को खंगाला जा रहा है। मनोज का यमुनानगर में माइनिंग का कारोबार है।

मेयर चुनावों में मनोज वधवा एक बड़ा चेहरा रहे है। उन्होंने पहले भी चुनाव लड़े है और अपने प्रतिद्वंदियों को कड़ी टक्कर दी है। वर्ष 2019 में मनोज वधवा ने अपनी पत्नी आशा वधवा को मेयर प्रत्याशी के रूप में उतारा था। वर्ष 2014 में मनोज वधवा ने स्वयं इनेलो की तरफ से मुख्यमंत्री मनोहर लाल के खिलाफ चुनाव लड़ा था, लेकिन अब मनोज वधवा BJP में है और आने वाले मेयर चुनावों की तैयारी कर रहे है। वहीं अगर हम बात करे तो मनोज वाधवा एक बिजनेसमैन भी है और माइनिंग का काम भी करते है।

बीते दिनों मनोज वधवा ने शहर में होर्डिंग लगाकर चुनावी माहौल गर्म कर दिया था। माना जा रहा है कि इन बोर्ड के माध्यम से मनोज वधवा अपने लिए चुनावी पृष्ट भूमि तैयार कर रहे थे और मेयर की टिकट के लिए दावेदारी भी पेश करते नजर आ रहे थे, क्योंकि इससे पहले करनाल में मनोज वधवा का कोई भी होर्डिंग नजर नही आता था, यह सिर्फ तब लगाए गए है जब मेयर चुनावों की घंटी बजी है।