BREAKING NEWS बिहार में 17 महीने बाद गिरी महागठबंधन की सरकार
bisnoe-samachar

BREAKING NEWS बिहार में 17 महीने बाद गिरी महागठबंधन की सरकार

WhatsApp Group Join Now
 
BREAKING NEWS बिहार में 17 महीने बाद गिरी महागठबंधन की सरकार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफे के साथ ही बिहार में 17 महीने पुरानी महागठबंधन सरकार का अंत हो गया है. राज्यपाल को इस्तीफा देने के बाद नीतीश कुमार ने मीडिया से बात की और अपने इस्तीफे की वजह भी बताई।


 नीतीश इस्तीफा देकर शाम तक मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शपथ ग्रहण में शामिल हो सकते हैं. वहीं दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव लगातार अपने नेताओं और विधायकों संग बैठक कर रहे हैं।

बिहार में चल रही राजनीतिक उथल-पुथल के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दिया है और इसके साथ ही राज्य में 17 महीने पुरानी महागठबंधन सरकार का अंत हो गया है. सूत्रों के मुताबिक, इस्तीफा देने से पहले नीतीश कुमार ने जेडीयू विधायकों की बैठक में कहा कि अब साथ रहना मुश्किल है और इस्तीफे का वक्त है. बैठक के बाद वह इस्तीफा देने के लिए राजभवन पहुंचे. नीतीश कुमार का यह कदम उस INDIA ब्लॉक के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है जिसके सूत्रधार वह खुद रहे हैं. बिहार में चल रही सियासी उठापठक के बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज पूर्णिया में कांग्रेस विधायकों के साथ बैठक कर मौजूदा सियासी हालत पर चर्चा करेंगे।