बालोतरा SP की कार ने बाइक को टक्कर मार दी,हादसे में युवक की मौत 
bisnoe-samachar

बालोतरा SP की कार ने बाइक को टक्कर मार दी,हादसे में युवक की मौत 

WhatsApp Group Join Now
 
बालोतरा SP की कार ने बाइक को टक्कर मार दी,हादसे में युवक की मौत 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली-  बालोतरा SP की कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के वक़्त एसपी की कार 150 की स्पीड से ओवरटेक कर रही थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार 20 फीट उछलकर गिरा। हादसा बालोतरा-आसोतरा रोड माजीवाल गांव के पास हुआ। हादसे में युवक की मौत हो गई।बालोतरा SP की कार ने बाइक सवार आर्किटेक्ट इंजीनियर को टक्कर मार दी। वह 20 फीट उछलकर दूर जा गिरा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के समय कार में SP हरिशंकर, गनर और ड्राइवर मौजूद थे। हादसा रविवार दोपहर करीब 12 बजे जसोल थाना इलाके में बालोतरा-आसोतरा रोड माजीवाल गांव के पास हुआ।

प्रत्यक्षदर्शी शैतान सिंह ने बताया- एसपी की कार 150 की स्पीड से आई और ओवरटेक करते वक्त बाइक को सामने से टक्कर मार दी। बाइक पर किशोर सिंह (28) पुत्र घेवरसिंह राजपुरोहित सवार थे। बाड़मेर के बिच्छूकला (शिव विधानसभा क्षेत्र) के रहने वाले थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि किशोर सिंह 20 फीट तक उछलकर गिरा। किशोर बाइक से आसोतरा से बालोतरा की तरफ जा रहे थे।

हादसे के बाद एसपी हरिशंकर से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। जसोल थाना इंचार्ज दीप सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचने से पहले घायल को हॉस्पिटल ले गए थे। इससे ज्यादा मुझे जानकारी नहीं है। उधर, घटना को लेकर पुलिसकर्मी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

प्रत्यक्षदर्शी शैतान सिंह ने कहा- बालोतरा एसपी हरिशंकर बालोतरा से सिवाना जा रहे थे। माजीवाला गांव के पास ड्राइवर ने रॉन्ग साइड से ओवरटेक किया और सिंगल-लेन सड़क पर सामने से आती बाइक को उड़ा दिया। एयरबैग खुलने से कार में सवार सभी सुरक्षित बच गए।

प्रत्यक्षदर्शी शैतान सिंह ने कहा- हादसे के कुछ देर बाद मौके पर काफी पुलिसकर्मी आ गए। वे बाइक को रिक्शा में डालकर ले गए। युवक को एंबुलेंस से बालोतरा के राजकीय नाहटा हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया।

हादसे की सूचना के बाद नाहटा हॉस्पिटल के बाहर परिजन, रिश्तेदार और ग्रामीण जुट गए। ASP सुभाष खोज, बालोतरा DSP नीरज शर्मा, पचपदरा DSP भूपेंद्र, पचपदरा विधायक अरुण अमराराम चौधरी सहित कई जनप्रतिनिधि व आला अधिकारी भी हॉस्पिटल पहुंच गए। मुआवजे की मांग पर परिजन, जनप्रतिनिधि के साथ पुलिस अधिकारी वार्ता कर रहे हैं। मामले को शांत करने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल हॉस्पिटल के बाहर लोग शांत बैठे हैं।

किशोर की शादी चार साल पहले शादी हुई थी। उसकी एक बेटी 6 महीने और दूसरी बेटी 2 साल की है। किशोर बालोतरा में आर्किटेक्ट इंजीनियर थे। वह लंबे समय से बालोतरा में ही काम कर रहे थे।