अमीन खान ने मंच पर ताल ठोक कर कहा कांग्रेस को बचाएगी ये जातियां,जानकर रह जायेगे हैरान
bisnoe-samachar

अमीन खान ने मंच पर ताल ठोक कर कहा कांग्रेस को बचाएगी ये जातियां,जानकर रह जायेगे हैरान

WhatsApp Group Join Now
 
अमीन खान ने मंच पर ताल ठोक कर कहा कांग्रेस को बचाएगी ये जातियां,जानकर रह जायेगे हैरान

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- कांग्रेस के पूर्व मंत्री एवं 5 बार के विधायक अमीन खान ने लोकसभा चुनाव से पहले एक बयान देकर कांग्रेस को मुश्किल में डाल दिया है. उन्होंने बाड़मेर में आयोजित कांग्रेस के कार्यकर्ता जनसंवाद में बोलते हुए कहा कि सिर्फ तीन जातियां ही कांग्रेस को बचा सकती हैं. वो है जाट, मेघवाल और मुसलमान. इस दौरान राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर रंधावा, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष नेता टीकाराम जूली भी मंच पर मौजूद थे.

कांग्रेस के पूर्व विधायक अमीन खान ने कहा- पूरे देश में राम मंदिर की चर्चा है। सभी राम का नाम लेते हैं। राम को हम भी मानते हैं, राम मतलब भगवान और खुदा। अल्पसंखयकों की पीड़ा अल्पसंख्यक ही जानते हैं। हमें ISI एजेंट बताया जाता है। इससे आदमी घबरा जाता है और सिर नीचे कर लेता है। खान शनिवार को बाड़मेर में कांग्रेस कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में बोल रहे थे। कार्यक्रम में कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली भी मौजूद थे।

यही नहीं राम मंदिर पर बोलते हुए अमीन खान ने कहा कि मुसलमानों के सम्मान के कारण ही कांग्रेसी नेता राम मंदिर की प्रतिष्ठा में नहीं गए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लगा कि ये अल्पसंख्यकों पर चोट है. अमीन खान ने कहा कि कांग्रेस ही वह पार्टी है जो अल्पसंख्यकों को सम्मान देती आई है. इसलिए ही अल्पसंख्यक कांग्रेस पार्टी के साथ रहे हैं.

अमीन खान ने मंच पर बैठे नेताओं को खरी -खरी सुनाते हुए कहा कि नेता मंच पर भाषण देकर केवल आपको खुश कर रहे हैं. बाड़मेर -जैसलमेर लोकसभा सीट पर जाट, मेघवाल और मुसलमान जाति ही कांग्रेस को बचा सकते हैं. अमीन खान ने कहा कि आज के हालात में यहां जाटों के 60% वोट कांग्रेस के खिलाफ है और एससी -एसटी के भी. और उसके बाद बचे बेचारे हम यानि मुसलमान. हम सोच रहे हैं कि अब किस तरफ जाएं ? जाट और मेघवाल कह रहे हैं कि हमने कांग्रेस छोड़ दी, आप भी छोड़ दो. अमीन खान ने कहा कि इस बार शिव विधानसभा में बीजेपी ने 2 करोड़ देकर मुसलमान (कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष फतेह खान) को खड़ा कर दिया. इसलिए ही मैं हार गया.

अमीन खान ने प्रभारी रंधावा पर तंज कसते हुए कहा कि सरदार जी, आप भी अल्पसंख्यक हो और हम भी. दुखी की पीड़ा दुखी ही जानता है. हमारे ऊपर कई बार आरोप लगते रहे हैं कि आप आईएसआई के एजेंट हो. इसी से हर आदमी घबरा जाता है और तभी नीचे देखना पड़ता है.