धोरीमन्ना थानान्तर्गत लुखू दूदू में बेकाबू SUV ने 8 साल के बच्चे को मारी टक्कर ,मौत
bisnoe-samachar

धोरीमन्ना थानान्तर्गत लुखू दूदू में बेकाबू SUV ने 8 साल के बच्चे को मारी टक्कर ,मौत

 

WhatsApp Group Join Now
 
धोरीमन्ना थानान्तर्गत लुखू दूदू में बेकाबू SUV ने 8 साल के बच्चे को मारी टक्कर ,मौत

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- SUV बेकाबू होकर पहले सड़क के किनारे खड़ी 3 कारों और एक बाइक से टकराई। इसके बाद पैदल जा रहे 3 लोगों को कुचलती हुई सड़क किनारे रुक गई। पास ही में शादी समारोह चल रहा था, धमाके की आवाज सुन लोग वहां पहुंचे तो सड़क का मंजर देख कोहराम मच गया। हादसे में पैदल जा रहे 8 साल के मासूम की मौत हो गई। जबकि 2 गंभीर घायल हैं। घटना बाड़मेर धोरीमन्ना थानान्तर्गत लुखू दूदू गांव की दोपहर 2 बजे की है। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। वहां पर उनका इलाज चल रहा है। एक गंभीर घायल को बाड़मेर रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

धोरीमन्ना थाने के हेड कांस्टेबल मोटाराम ने बताया- पुलिस के अनुसार नेशनल हाईवे 68 के गांव दूदू में शादी समारोह का प्रोग्राम चल रहा था। यहां पर काफी लोग आए हुए थे। इस दौरान बाड़मेर से धोरीमन्ना की तरफ जा रही गुजरात नंबर की सफेद रंग की SUV टाटा हेरियर के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया। बेकाबू कार ने पहले सड़क किनारे खड़ी तीन गाड़ियों व एक बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद सड़क किनारे चल रहे एक बच्चे और दो लोगों को टक्कर मार दी। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

8 साल के मासूम की मौत आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को धोरीमन्ना हॉस्पिटल पहुंचाया। वहां पर 8 साल के बच्चे वीरमाराम पुत्र गोसाईराम निवासी अंबेडकर नगर लूखू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दो जने भी घायल हो गए। जिनका धोरीमन्ना हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। कार ड्राइवर नशे में बताया जा रहा है। इसमें चेतनराम पुत्र प्रहलादराम (60) निवासी लुखु को बाड़मेर रेफर किया गया। ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। वहीं कार को जब्त कर लिया है