डीडवाना से बड़ी खबर,एक कमरे में मिली चार लाश
bisnoe-samachar

डीडवाना से बड़ी खबर,एक कमरे में मिली चार लाश

WhatsApp Group Join Now
 
डीडवाना से बड़ी खबर,एक कमरे में मिली चार लाश

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- दिल दहला देने वाली खबर राजस्थान के नागौर जिले से है। नागौर के नजदीक डीडवाना जिले में पुलिस को जब सूचना मिली तो पुलिस वालों के भी पसीने छूट गए। तुरंत घटना स्थल के लिए रवाना हुए। कमरा धक्का मारकर खोला तो पता चला कि दो बच्चे और उनकी माएं.... मृत अवस्था में हैं।

दोनो बहनें थीं और उनकी शादी एक ही घर में हुई थी। पति कमाने के लिए परदेस चले गए। परिजनों ने परिवार के ही आधा दर्जन लोगों के उपर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दी है। मौलासर थाना पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि साजिया और नाजिया की शादी एक ही घर में हुई थी।

उनके पति विदेश में काम करते हैं। देर रात दोनो अपने कमरे में मृत मिलीं। उनके बच्चे जिनकी उम्र पांच साल और सात साल हैं, उनके शव भी वहीं पर मिले हैें। देर रात शवों को बांगड़ अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। आज शवों का पोस्टमार्टम होगा जिससे मौत के कारण पूरी तरह से साफ हो जाएंगे। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस का मानना है कि बच्चों की हत्या कर माओं ने सुसाइड किया है। हांलाकि पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है।


जिस कमरे में चारों लाशें मिली हैं वहां पर फोरेसिंक टीम ने भी सबूत जमा किए हैं। इस घटना के बाद पूरे जिले में हडकंप मचा हुआ है। परिजनों ने परिवार और रिश्तेदारों पर हत्या करने के आरोप लगाए हैं। परिजनों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। मृत महिलाओं के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटियों की शादी के कुछ दिनों बाद ही उन पर अत्याचार करने लगे थे ससुराल वाले। रिश्तेदारों का भी दखल था। 18 जनवरी को भी उनको मारने की प्लानिंग की गई थी, जबकि वे अलग रह रही थीं। अब उनकी हत्या कर दी गई है। कल शाम जब दोनो बहनों ने अपने भाई और पिता के फोन नहीं उठाए तो भाई और पिता मौके पर पहुंचे। दरवाजा खुला तो उसमें बेटियों और नवासों की लाशें थीं।