उदयसागर झील स्थित रैफल्स उदयपुर रिसॉर्ट में BJP विधायक भव्य बिश्नोई आज IAS परी बिश्नोई के साथ लेंगे फेरे
bisnoe-samachar

उदयसागर झील स्थित रैफल्स उदयपुर रिसॉर्ट में BJP विधायक भव्य बिश्नोई आज IAS परी बिश्नोई के साथ लेंगे फेरे

हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक भव्य बिश्नोई आज IAS परी बिश्नोई के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग हो रही है, जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है।
WhatsApp Group Join Now
 
उदयसागर झील स्थित रैफल्स उदयपुर रिसॉर्ट में BJP विधायक भव्य बिश्नोई आज IAS परी बिश्नोई के साथ लेंगे फेरे

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली-  हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक भव्य बिश्नोई आज IAS परी बिश्नोई के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग हो रही है, जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इससे पहले रात को भी शादी के आयोजन हुए थे।

उदयपुर शहर से 13 किलोमीटर दूर उदयसागर झील स्थित रैफल्स उदयपुर रिसॉर्ट में यह शादी हो रही है। अभी होटल में परिवार के सदस्य पूजा में शामिल हुए है। शाम को भव्य और परी के फेरे होंगे।

हरियाणा के हिसार जिले की आदमपुर सीट के MLA भव्य की शादी राजस्थान के उदयपुर में होगी। इसमें पारिवारिक मेहमान शामिल होंगे। भव्य बिश्नोई की शादी के बाद पहला रिसेप्शन 24 दिसंबर को राजस्थान के पुष्कर में होगा और उसके बाद 26 दिसंबर को आदमपुर में प्रतिभोज कार्यक्रम है। 27 दिसंबर को नई दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन होगा।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के पोते और बीजेपी विधायक भव्य बिश्नोई की शादी राजस्थान की आईएएस परी बिश्नोई से होगी।

हरियाणा के पूर्व CM चौधरी भजनलाल के पोते और आदमपुर विधायक भव्य बिश्नोई की 1 मई को परी बिश्नोई के साथ सगाई हुई थी। परी बिश्नोई 2020 बैच की महिला अफ़सर है जिन्हें सिक्किम कार्डर मिला हुआ है जो वहाँ पर सब मजिस्ट्रेट तैनात है शादी के लिए उन्होंने अपना कार्डर चेंज करवाया है अब उन्हें हरियाणा कार्डर का NOC भी मिल गया है।

साल 2022 में आदमपुर विधानसभा उपचुनाव में भव्य बिश्नोई पहली बार विधायक बने। उनके पहले इस सीट पर उनके पिता कुलदीप बिश्नोई विधायक थे। उनके इस्तीफे के बाद यह सीट खाली हुई थी। इसमें भाजपा ने भव्य को अपना प्रत्याशी उतारा था।

परी का जन्म बीकानेर जिले में हुआ। परी के पिता मनीराम एक वकील हैं और उनकी मां सुशीला अजमेर में जीआरपी पुलिस अधिकारी हैं। परी की शिक्षा सेंट मैरी कॉन्वेंट स्कूल से हुई है। इसके बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन के दौरान ही सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी शुरू कर दी थी। ग्रेजुएशन के बाद परी ने एमडीएस यूनिवर्सिटी, अजमेर से पॉलिटिकल साइंस में पीजी किया। यूपीएससी की तैयारी के दौरान परी ने नेट जेआरएफ भी पास किया। आखिरकार साल 2019 में परी ने अपने तीसरे प्रयास में यूपीएससी भी पास कर लिया। उन्होंने ऑल इंडिया में 30वीं रैंक हासिल की थी।