भव्य बिश्नोई की शादी की रस्में शुरू ,दुल्हन परी का परिवार डोरा लेकर पहुंचा आदमपुर के विधायक के घर
bisnoe-samachar

भव्य बिश्नोई की शादी की रस्में शुरू ,दुल्हन परी का परिवार डोरा लेकर पहुंचा आदमपुर के विधायक के घर

हरियाणा के पूर्व CM चौधरी भजनलाल के विधायक पोते भव्य बिश्नोई की शादी 22 दिसंबर को होगी। जिसके लिए शादी की रस्मों की शुरुआत हो गई है। भव्य के घर उनकी होने वाली दुल्हन के परिवार वाले चिट्‌ठी (डोरा) लेकर पहुंचे।
WhatsApp Group Join Now
 
भव्य बिश्नोई की शादी की रस्में शुरू ,दुल्हन परी का परिवार डोरा लेकर पहुंचा आदमपुर के विधायक के घर

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- हरियाणा के पूर्व CM चौधरी भजनलाल के विधायक पोते भव्य बिश्नोई की शादी 22 दिसंबर को होगी। जिसके लिए शादी की रस्मों की शुरुआत हो गई है। भव्य के घर उनकी होने वाली दुल्हन के परिवार वाले चिट्‌ठी (डोरा) लेकर पहुंचे।

पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने बेटे आदमपुर के विधायक भव्य बिश्नोई तथा चैतन्य बिश्नोई की शादी को लेकर 26 दिसंबर को होने वाले समारोह के लिए तीन लाख लोगों को कार्ड तथा पीले चावल देकर न्योता दिया है।

दोनों बेटों की शादी के लिए आदमपुर में आशीर्वाद समारोह एवं प्रीति भोज कार्यक्रम भोज रखा गया है।

आदमपुर मंडी के सभी शेड के नीचे भोजन की व्यवस्था रहेगी। कुलदीप बिश्नोई राजस्थान चुनाव से लौटने के बाद दोनों बेटों की शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। भव्य बिश्नोई की शादी राजस्थान की रहने वाली आईएएस परी बिश्नोई के साथ होनी है।

आदमपुर में अनाज मंडी के सभी शेड बुक किए गए हैं। मेहमानों की आव भगत के लिए सात दिन पहले ही कढ़ाई चढ़ जाएगी। बिश्नोई समाज की पसंद कढ़ी, हलवा, लड्डू, जलेबी, चावल, छोले, मटर पनीर सहित अन्य तरह के सभी पकवान बनाए जाएंगे। करीब 2 हजार से अधिक कारीगर खाना बनाने के लिए लगाए जाएंगे। समारोह में VIP लोगों के लिए अलग से निमंत्रण दिए जाएंगे।

भव्य बिश्नोई की शादी आईएएस अधिकारी परी बिश्नोई के साथ हो रही है। साल 2020 बैच की सिक्किम कैडर की आईएएस परी बिश्नोई जल्द हरियाणा कैडर में शामिल हो जाएंगी। वहीं भव्य के छोटे भाई क्रिकेटर चैतन्य बिश्नोई की शादी हिमाचल की रहने वाली सृष्टि के साथ होगी। कुलदीप बिश्नोई दोनों बेटों की शादी में पूरे लोकसभा क्षेत्र के लोगों को न्योता दे रहे हैं। इसके लिए उन्होंने सभी 9 विधानसभा क्षेत्र के लिए तीन लाख कार्ड छपवाए हैं।

कुलदीप बिश्नोई बेटों की शादी के जरिए हिसार लोकसभा में अपनी दावेदारी को भी मजबूत करेंगे। घर-घर न्योता देकर कार्यकर्ताओं से जुड़ने का एक मौका होगा। पुराने कार्यकर्ताओं को एक साथ लाकर लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रयास करेंगे। हिसार लोकसभा से चौधरी भजनलाल की तीनों पीढ़ी चुनाव लड़ चुकी हैं। स्वर्गीय चौधरी भजनलाल सांसद चुने गए थे। कुलदीप बिश्नोई, भव्य बिश्नोई दोनों लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं।