आधुनिक डिज़ाइन के साथ TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगी लंबी रेंज 
bisnoe-samachar

आधुनिक डिज़ाइन के साथ TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगी लंबी रेंज 

WhatsApp Group Join Now
 
आधुनिक डिज़ाइन के साथ TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगी लंबी रेंज 

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- TVS iQube भारत में सबसे लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक है। इसकी आधुनिक डिज़ाइन, लंबी रेंज और कई सुविधाओं के कारण यह ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है।

TVS ने हाल ही में iQube का नया मॉडल लॉन्च किया है। इस नए मॉडल में कई नए फीचर्स और अपडेट किए गए हैं।
 

एक बड़ा 7-इंच का TFT डिस्प्ले
एक नए ई-सिम के साथ कनेक्टिविटी
एक रिवर्स पार्किंग असिस्ट
एक वायरलेस चार्जर

7-इंच का TFT डिस्प्ले: नया 7-इंच का TFT डिस्प्ले पुराने 5-इंच के डिस्प्ले से बड़ा है। यह डिस्प्ले अधिक स्पष्ट और चमकीला है, और इसमें कई नए फीचर्स हैं, जैसे कि एक रिवर्स कैमरा व्यू।

 

ई-सिम के साथ कनेक्टिविटी: नया iQube एक नए ई-सिम के साथ आता है, जो इसे स्मार्टफोन से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। यह कनेक्टिविटी कई नए फीचर्स को सक्षम करती है, जैसे कि:

नेविगेशन
गार्डियन मोड
गतिविधि लॉग
ईंधन दक्षता ट्रैकिंग
रिवर्स पार्किंग असिस्ट: रिवर्स पार्किंग असिस्ट एक सुविधाजनक सुविधा है जो स्कूटर को पीछे की ओर पार्क करने में मदद करती है।



वायरलेस चार्जर: वायरलेस चार्जर एक सुविधाजनक सुविधा है जो आपको अपने स्मार्टफोन को स्कूटर पर चार्ज करने की अनुमति देती है।

नया iQube एक 3.08 kWh की बैटरी से लैस है जो 145 किमी की रेंज प्रदान करती है। यह एक 3.5 kW का इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित है जो 5.1 सेकंड में 0 से 40 किमी/घंटा तक की रफ्तार पकड़ सकता है।

 

नया iQube दो वेरिएंट में उपलब्ध है: स्टैंडर्ड और S। स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत ₹1,41,850 है, और S वेरिएंट की कीमत ₹1,56,954 है।

 

36 महीने के लिए: ₹4,292 प्रति माह
48 महीने के लिए: ₹3,425 प्रति माह
60 महीने के लिए: ₹2,867 प्रति माह

36 महीने के लिए: ₹4,846 प्रति माह
48 महीने के लिए: ₹3,816 प्रति माह
60 महीने के लिए: ₹3,227 प्रति माह

TVS iQube Electric Scooter एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो आधुनिक सुविधाओं और लंबी रेंज प्रदान करता है। नया मॉडल कई नए फीचर्स के साथ आता है जो इसे और भी अधिक आकर्षक बनाता है।