अरे बाप रे ! इतने लम्बी रेंज वाली Honda e-mtb Electric Cycle,जाने फीचर्स
bisnoe-samachar

अरे बाप रे ! इतने लम्बी रेंज वाली Honda e-mtb Electric Cycle,जाने फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
 
अरे बाप रे ! इतने लम्बी रेंज वाली Honda e-mtb Electric Cycle,जाने फीचर्स

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- अब इस कंपनी द्वारा निर्मित दोपहिया वाहन पूरे भारतीय बाजार में भारतीय नागरिकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। कुछ समय पहले होंडा कंपनी ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक साइकिल की लॉन्चिंग डेट की घोषणा की थी।

आपको बता दें कि होंडा कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक में हैवी ड्यूटी BLDC मोटर जोड़ी है। जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को जबरदस्त पावर देने में सक्षम है। आपको बता दें कि यह इलेक्ट्रिक बाइक एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक है। जो 32 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में सक्षम है। इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स की बात करें। तो होंडा कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक में अब तक के सभी फ्यूचरिस्टिक फीचर्स जोड़ दिए हैं।

हम आपको बता दें कि होंडा कंपनी की यह इलेक्ट्रिक साइकिल पहली इलेक्ट्रिक साइकिल है। जिसकी कीमत एक स्मार्टफोन जितनी है। इसलिए आज के इस बेहतरीन आर्टिकल में हम आपको होंडा कंपनी की पहली होंडा ई-एमटीबी इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में सारी जानकारी सही कीमत के साथ विस्तार से बताते हैं। अगर आप बेहद कम बजट में होंडा कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं।

होंडा कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल में भारी लिथियम-आयन बैटरी जोड़ी है। जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 150 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज प्रदान करने में सक्षम है। आपको बता दें कि यह इलेक्ट्रिक साइकिल अब तक की सबसे बड़ी स्वायत्तता प्रदान करने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल है। इस इलेक्ट्रिक बाइक के चार्जिंग टाइम की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक बाइक महज तीन या चार घंटे में 100% चार्ज हो जाएगी।

अब आखिरी बात अगर इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती कीमत की बात करें तो होंडा ई-एमटीबी इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत एक्स-शोरूम है। एक स्मार्टफोन जितना ही है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत महज ₹35000 है। अब इलेक्ट्रिक बाइक की लॉन्चिंग डेट की बात करें तो होंडा कंपनी 2025 के अंत तक इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च कर सकती है।