भारत में तबाही मचाने आ गई Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक ,मात्र 1 घंटे में होगी पूरी चार्ज
bisnoe-samachar

भारत में तबाही मचाने आ गई Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक ,मात्र 1 घंटे में होगी पूरी चार्ज

WhatsApp Group Join Now
 
भारत में तबाही मचाने आ गई Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक ,मात्र 1 घंटे में होगी पूरी चार्ज
Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- भारत में लॉन्च की गई हाल ही में एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में। जो की लंबी रेंज के साथ ही अब तक की फास्टिंग चार्जिंग फैसिलिटी के साथ में आती है। इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक बाइक के डिजाइनिंग काफी आकर्षक और कई सारी बेहतरीन फीचर से लैस होने वाली है। तो चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में और भी विस्तार से।

जब भी इलेक्ट्रिक से चलने वाली किसी भी वाहन को मार्केट में लॉन्च किया जाता है, तो लोगों द्वारा सबसे ज्यादा उसमें मिलने वाली रेंज और चार्जिंग टाइम पर ध्यान दिया जाता है। तो आपको बता दें कि इन दोनों के मामले में यह इलेक्ट्रिक बाइक कस्टमर के उम्मीद पर खरी उतरती है।

 

इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको फास्ट चार्जिंग की फैसिलिटी दी गई है। जिसके जरिए मात्र 2 घंटे के आसपास के वक्त में बैटरी को पूरी तरीके से चार्ज किया जा सकता है। वहीं इसमें मिलने वाली 4.4kwh की कैपेसिटी वाली बैटरी पैक के जरिए यह आसानी से 150 किलोमीटर की रेंज तय करने में सक्षम है। वही इस मॉडल का नाम Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक होने वाली है।

आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 8000 वाट के इलेक्ट्रिक मोटर को कनेक्ट किया जाता है। जिसके जरिए यह बाइक काफी पावरफुल टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। वही यह स्टार्ट होने के मंत्र 3 सेकंड के अंदर ही 40km/hr के टॉप स्पीड पकड़ने में सक्षम है।\

इसके साथ ही इसके टॉप स्पीड करीब 100km/hr की देखने को मिलती है। इसके आलावा इसमें तीन राइडिंग मोड मिलते है। जो इको, सिटी और हेविक होने वाली है। इस मोड के जरिए आप राइडिंग का मजा ले सकते है।

 

इस इलेक्ट्रिक बाइक को मार्केट के बजट को देखते हुए भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको इतने अच्छे खासी रेंज के साथ ही कई सारी बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय बाजार में खरीदने के लिए करीब ₹1.36 लाख की एक्स शोरूम कीमत की आवश्यकता होती है। वैसे कंपनी की ओर से आपको किस्त पर भी इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने का मौका दिया जाता है।