Jawa 42 Bobber क्रूजर बाइक ने Royal Enfield को कर दिया बर्बाद,इन फीचर्स ने दिखाया जलवा
bisnoe-samachar

Jawa 42 Bobber क्रूजर बाइक ने Royal Enfield को कर दिया बर्बाद,इन फीचर्स ने दिखाया जलवा

WhatsApp Group Join Now
 
Jawa 42 Bobber क्रूजर बाइक ने Royal Enfield को कर दिया बर्बाद,इन फीचर्स ने दिखाया जलवा

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- Jawa 42 Bobber: अगर आप एक क्रूजर बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। तो यह रिपोर्ट खासकर आपके लिए ही है। क्योंकि इस रिपोर्ट में आज हम आपको क्रूजर बाइक सेगमेंट की एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे। जिसे अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है।

Jawa 42 Bobber डिटेल्स

वैसे तो क्रूजर बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड की बाइक पसंद की जाती है। लेकिन जावा की क्रूजर बाइक भी कोई कम लोकरप्रिय नहीं है। अगर बात जावा 42 बॉबर (Jawa 42 Bobber) की करें, तो यह क्रूजर सेगमेंट की एक बेहतरीन बाइक है। इस बाइक को कंपनी ने रेट्रो लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराया है।

Jawa 42 Bobber इंजन

कंपनी की इस क्रूजर बाइक में 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 32.74 Ps का पावर और 29.92 Nm का टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। कंपनी ने अपनी इस आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम का इस्तेमाल किया है। वहीं इसमें 30.56 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया है।

Jawa 42 Bobber कीमत

जावा 42 बॉबर (Jawa 42 Bobber) क्रूजर बाइक सेगमेंट की एक बेहतरीन बाइक है। जिसकी बाजार में कीमत लगभग 2.25 लाख रुपये रखी गई है। अगर आपको इसे इतने रुपये खर्च करके खरीदने में परेशानी है। तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिन्हें पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

Jawa 42 Bobber ऑफर

सेकेंड हैंड जावा 42 बॉबर (Jawa 42 Bobber) बाइक की बात करें तो इस क्रूजर बाइक के 2020 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। इस बाइक को अच्छी तरह से मेंटेन किया गया है और 32,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। यहाँ से इस बाइक को आप 80,000 रुपये में अपना बना सकते हैं।